क्या मल्लिका शेरावत ने चोरी चुपके फ्रेंच बॉयफ्रेंड से रचा ली है शादी

Views: 133


बॉलीवुड में चल रहे इस शादी सीजन में फ़िलहाल अफ़वाह यह आ रही है की मल्लिका शेरावत ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। न्यूज़ देने वाली एक वेबसाइट के अनुसार मर्डर अभिनेत्री मल्लिका ने पेरिस में एक निजी समारोह कर अपने बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्जेज़नफेन्से के साथ शादी कर ली है। रिपोर्ट में यह हवाला दिया गया है कि उनके पिता मुकेश लांबा जल्द ही भारत में इस नवविवाहित जोड़े के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।



बॉलीवुड में चल रही अपनी शादी की गॉसिप का खंडन करते हुए मल्लिका ने सोशल पोर्टल ट्विटर पर लिखा है कि अफवाहें फैलाने बंद करो यह सही नही है वह जिस दिन भी शादी करेंगी आप सभी को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा है कि कृपया अफवाहें पर ध्यान ना दें इस समय वह अपनी फिल्म को लेकर कान फिल्मन समारोह के रस्ते पर है। आपको बता दें साइरिल ऑक्जेहनफेन्सल एक रियल एस्टेट व्यापारी है।

मल्लिका अपना रिश्ते को लेकर पहले ही खुलासा कर चुकी है वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साइरिल से मिली थी और उसके बाद अक्सर एक दूसरे से मिलने लगे थे इसके अतिरिक्त मल्लिका ने यह भी कबूल किया है कि उनको फ्रेंच शैली रोमांस काफी पसंद है और जल्द ही जब उनका बॉयफ्रेंड मुंबई में होंगे तो वह भारतीय शैली में रोमांस करते हुए ताजमहल दिखाने ले जायेंगी इसके अतरिक्त वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ठेठ भारतीय स्वाद वाले भोजन का लुत्फ़ भारतीय सड़कों पर लेना चाहती है।


मल्लिका 69वें कान फिल्म महोत्सव इवेंट में शामिल होने जा रही है बॉलीवुड में इस इवेंट में मल्लिका के अतिरिक्त ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर भी कान में उपस्थित रहेंगी।