सुशांत सिंह अपनी गॉसिप गर्लफ्रेंड कृति सेनन संग सेल्फी शेयर कर इंस्टाग्राम पर हुए रिटर्न

Views: 356


सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की वजह से पिछले काफी दिनों से न्यूज़ में बने हुए है। सुशांत और अंकिता का काफी पुराना रिश्ता अजीब ढंग से टूटने की वजह से सुर्ख़ियों में है। अजीब ढंग से इसलिए क्योकि दोनों का ब्रेकअप एक पार्टी के बाद हुआ इसके अतिरिक्त किसी अन्य सुराग के बारें में कोई जानकारी नही है।

अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत अपनी स्थिति को सोशल मीडिया पर स्पष्ट करते हुए थक गए थे जिसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ने का मन बना लिया था और इंस्टाग्राम पर भी वह निष्क्रिय हो गये थे बात अगर सुशांत के वर्तमान की करें तो होमी अदजानिया की रबाता फिल्म कर रहे है जिसमे वह कीर्ति संग शूटिंग में व्यस्त है।

 

आपको बता दे सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के पीछे की एक बड़ी वजह कृति सैनॉन के होने की अफवाह है और अब जब उन्होंने सोशल मीडिया से दूर रहने की कसम खाई थी उसके टूटने में भी कृति ही शामिल है। आपको बता दे राबता शूटिंग स्थल से सुशांत ने एक लवी डबी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वह कृति के साथ काफी खुश नजर आ रहे है। आपको बता दे इस सेल्फी से सुशांत इंस्टा पर वापिस लौट आए है और उम्मीद है जल्द ही वह सोशल मिडिया पर सक्रिय हो जायेंगे।


निश्चित ही इस सेल्फी के बाद सुशांत और कृति के बीच डेटिंग होने की गॉसिप काफी तेज हो जायेंगी लेकिन परमानंद ले रहे सुशांत को इस समय गॉसिप से कही अधिक सच्ची ख़ुशी की जरूरत है जो शायद उनको कृति रुपी फ्रेंड से मिल रही हो।