जैकलिन फर्नांडीज के हॉलीवुड करियर का आगाज डेफिनिशन ऑफ़ फियर के फर्स्ट लुक से हुआ

Jacqueline Fernandez

Views:1304

अकसर क्यूट सेक्सी और अडोरेबल लुक में नजर आने वाली जैकलिन फर्नांडीज जल्द ही अपनी अगली फिल्म में एक नए अवतार में नजर आने वाली है। बॉलीवुड में लीड रोल निभाने वाली जैकलिन अब अपने दर्शको को गोथिक लुक में नजर आयेंगी और उनकी यह फिल्म बॉलीवुड से नही हॉलीवुड की है।



बोल्ड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज बहुत जल्द 'डेफिनिशन ऑफ़ फियर' से ब्रिटिश हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही है और इस फिल्म में जैकलिन डरावनी छवि में दिखेंगी। किक फिल्म से करियर में रफ्तार पकड़ने वाली जैकलिन की इस हॉलीवुड फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। डेफिनिशन ऑफ़ फियर के पहले पोस्टर में जैकलिन को आधी रात में बड़ी इमारतों के पास एक लुभावने अंदाज में चित्रित किया गया है उनकी इस रहस्यमय और डरवाने लुक को भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नही देखा होगा।





अपने करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म में जैकलिन मर्सिडीज पापालिया ब्लीथ हबर्ड कैथरीन बार्रेल्ल जैसी हॉलीवुड सुंदरियां है। डेफिनिशन ऑफ़ फियर की कहानी में उन चार लड़कियों की है जो शहर से दूर छुट्टी बिताने की योजना बनाती है और फिर अपने लिए एक अपार्टमेंट चुनती है। धीरे-धीरे इन चारों लडकियों को अहसास होता है अपार्टमेंट में इनके अतिरिक्त घर में कोई और भी है। बस यही से डेफिनिशन ऑफ़ फियर में भय की शुरुआत होती है जो अंत तक चलती है।



प्रतिभाशाली अभिनेत्री जैकलिन के करियर में यह हॉरर फिल्म वही काम करें जो बॉलीवुड करियर में किक फिल्म ने किया था ऐसी हम कमाना करते है। जैकलिन फर्नांडीज के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वर्तमान में एक तरफ तो वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'फ्लाइंग जाट 'के लेकर काफी व्यस्त है तो दूसरी तरफ वरुण धवन और जॉन अब्राहम के साथ वाली फिल्म 'ढिशूम' की परियोजना पर भी काम कर रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers