आमिर खान और अभिताभ बच्चन की अगली फिल्म ठग ऑफ़ हिन्दोस्तान में कीर्ति होंगी अभिनेत्री

Views:140

जब से दर्शको ने सुना है कि वाईआरएफ की अगली फिल्म ठग ऑफ़ हिन्दोस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे है तभी से सभी बॉलीवुड दर्शक फिल्म को लेकर अधिक उत्साहित हो गए है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को धूम 3 के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे जिसकी वजह से इस फिल्म से लोगो को उम्मीदें अधिक हो गयी है।



ठग ऑफ़ हिन्दोस्तान फिल्म को लेकर सबसे दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड दिग्गज अभिनेताओं के सामने किस अभिनेत्री को चुना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में गॉसिप है कि फिल्म की नायिका की कास्टिंग पर लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। अटकलों पर विस्वास करें तो फिल्म की प्रमुख भूमिका के लिए कीर्ति सेनन के नाम पर विचार चल रहा है।

इस फिल्म से पहले कीर्ति रोहित शेट्टी की दिलवाले फिल्म में शाहरुख खान और काजोल जैसे दिग्गज सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है। चर्चा यह भी है कि आमिर खुद अपने इनर सर्कल के बीच भी कृति के बारे में बात करते रहते है। आमिर अक्सर इस अभिनेत्री के होनहार अभिनय कौशल के बारे में उल्लेख रहते है।

फिल्म की स्टोरी को लेकर कहा जा रहा है कि यह आजादी से पूर्व अवधि पर स्थापित फिल्म होगी और उस युग में ठग के एक ग्रुप की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म की अभिनेत्री की नायिका की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है। फिल्म सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद से साल 2018 में रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers