राजीव खंडेलवाल और गौहर खान का स्टीमी और थ्रिलर फीवर देख आपको आश्चर्य होगा

Rajeev Khandelwal, Gauahar Khan

Views:1451

लोकप्रिय टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल, जिन्होंने 2008 में आमिर के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी वह एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म फीवर को लेकर चर्चा में है। राजीव की आगामी फिल्म फीवर में बिग बॉस 7 विजेता गौहर खान मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। फिल्म निर्माताओं ने आगामी फिल्म फीवर का टीज़र जारी फिल्म रिलीज की आधिकारिक घोषणा कर दी है।



टीज़र देखने पर यह एक थ्रिलर फिल्म होने की तरफ इशारा कर रही है वही एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल के अनुसार फीवर की कहानी थ्रिलर और सेक्स से भरी हुई है। फिल्म निर्देशक राजीव झावेरी ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग विदेशी स्थानों पर हुई है जिसमें रोमांचक रहस्य के साथ-साथ सेक्स का तड़का लगा कर और भी रोमांच शैली से भर दिया है। कार पीछा करने के दृश्य और फिल्म के ट्विस्ट और टर्न आपके बॉडी को बेहतरीन से पंप करेंगे इसके अतिरिक्त फिल्म के मधुर गीत आपको फिल्म से जोड़े रखने का पूर्ण प्रयास करते दिखेंगे ऐसे कयास फिल्म के बारें में लगाएं जा रहे है।

अगर आपने टेबल नंबर 21 फिल्म देखी है तो आपको अभिनेता उसी रूप की कुछ झलक देते हुए नजर आयेंगे और वही फिल्म अभिनेत्री गौहर की बात करें तो पूर्व बॉन्ड गर्ल कटरीना मरीनो की झलक दिखेंगी। फीवर फिल्म इस साल रिलीज होगी और इस फिल्म में आपको हॉलीवुड स्टार गेमा एटकिंसन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers