इंग्लिश विंग्लिश की निर्माता गौरी शिंदे की अगली फिल्म में कटरीना कैफ शामिल

Views:952

आजकल सगाई और शादी की खबरों के कारण अधिक सुर्ख़ियों में रहने वाली कटरीना कैफ ने अपनी अगली फिल्म के लिए गौरी शिंदे के साथ एक करार पर जल्द ही हस्ताक्षर कर सकती है। अंदरूनी सूत्रों की जानकारी के अनुसार गौरी अपनी अगली फिल्म में कैट को लेने के लिए काफी उत्सुक थी और इसके लिए वह काफी दिनों से एक परियोजना पर काम भी कर रही है।


आपको बता दे निर्माता गौरी शिंदे श्रीदेवी के साथ इंग्लिश विंग्लिश जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुकी है। गौरी शिंदे के बारे में खबर है कि हाल ही उन्होंने कटरीना कैफ के साथ एक मुलाकात कर उन्हें स्क्रिप्ट भी दिखाई है और गॉसिप ये भी है कि कटरीना को भी यह स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।





गौरी ने अपनी इस फिल्म में कटरीना के मनाने से पहले बॉलीवुड फिल्म जगत से दूर जा चुकी इंग्लिश विंग्लिश की अभिनेत्री श्रीदेवी की भी अपनी फिल्म करने के लिए राजी कर लिया था। श्रीदेवी को राजी करने वाली गौरी अब कटरीना को बिना मेकअप और ग्लैमर अवतार को छोड़ स्क्रीन पर एक नये लुक में आने के लिए मना रही है। गौरी और कटरीना के बीच में स्क्रिप्ट को लेकर तो सहमति बन गई है लेकिन दोनों के बीच अभी तिथियों कार्यक्रम,पारिश्रमिक,जैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कठिन विषयों पर बात होना अभी बाकी है।


वर्तमान की बात करें तो कटरीना कैफ फितूर और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में काफी व्यस्त है। इन फिल्मों के बाद उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक फिल्म की शूटिंग और शुरू करनी है वैसे जब कटरीना से गौरी शिंदे की आगामी फिल्म में काम करने की योजना की बारे में पूछा गया तो कैटरीना ने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers