एमटीवी बिग एफ शो में दिए लिप लॉक पर बोले गौतम गुलाटी

Gautam Gulati

Views:2884

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके टीवी कलाकार गौतम गुलाटी ने हाल ही एमटीवी के नए शो एमटीवी बिग एफ प्रोमो को शूट किया है। गौतम गुलाटी ने जो प्रोमो अपने शो के लिए शूट किया है वह बेहद भावुक और सनसनीखेज है। गौतम गुलाटी एमटीवी बिग एफ शो के प्रोमो में एक लड़की को बेहद सेक्सुअल तरीके से लिप लॉक करते नजर आ रहे है और उनकी यह तस्वीरे इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।



गौतम गुलाटी ने प्रोमोज में दिए गये बेतरतीब ढंग से किए लिप लॉक और नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया है कि उनका एमटीवी के टीवी शो बिग एफ में दिया गया यह चुंबन दृश्य इस शो के प्रोमो का अहम और आकर्षित करने वाला हिस्सा है।





गौतम गुलाटी का यह शो एमटीवी के शोज की तरह अनोखा और उत्तम है और उनके अनुसार भारत के टीवी शो से अलग और रोमांचक है। इससे पहले ऐसी कहानियों और विचारों को पहले कभी प्रदर्शित नही किया गया है। एमटीवी शो बिग एफ ने उनके चुनौती वाले रोल के सपने को साकार किया है जिसका इंतिजार वह बिग बॉस शो करने के बाद से कर रहे थे।



गौतम गुलाटी अपने इस शो में पहली बार वर्दी में नजर आयेंगे। एमटीवी बिग एफ में वह लड़ाकू पायलट की भूमिका में है और उन्होंने इस शो के अनुभव के बारे में खुलासा करते हुए जानकारी दी कि उनका इस शो का अनुभव काफी रोमांचक है।



आपको बता दे प्रोमो के लिप लॉक दृश्य देने वाले गौतम गुलाटी इस चुंबन से पहले बिग बॉस 8 डायेंड्रा सोरेस के साथ सार्वजनिक रूप से किसिंग करने की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे और उनके इस किसिंग सीन ने जरुर डाएंड्रा के लिए रोमांटिक भावनाओं को आहत किया होगा।





गौतम गुलाटी के बारे में टीवी शो के अतिरिक्त गॉसिप है कि वह बॉलीवुड में एकता कपूर की अगली फिल्म अजहर में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। गौतम गुलाटी अजहर में रवि शास्त्री के रोल को प्ले करेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers