बैंकॉक बम विस्फोट में बाल-बाल बची जेनेलिया देशमुख

Riteish Deshmukh , Genelia D Souza

Views:1110

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में हुए बम धमाके ने पूरे शहर के साथ-साथ पति रितेश के साथ शहर में मौजूद जेनेलिया देशमुख को हिला कर रख दिया है। जब शहर में बम विस्फोट हुआ तो जेनेलिया वहा कुछ ही मीटर की दूरी पर थी। मंदिर के हुए इस बम विस्फोट के अंदर 19 लोगों की मौत हुई और इसमे 120 से अधिक लोग घायल हो गये थे।





जेनेलिया बम साइट के बिलकुल विपरीत मॉल में अपने पति रितेश के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रही थी और तभी बम विस्फोट हो गया। जेनेलिया जिस मॉल में थी वह से प्रज्वलन और सायरन की आवाजें साफ़-साफ़ सुनी जा सकती थी। जेनेलिया ने इन सभी बातों की जानकारी ट्वीट कर लोगो को दी है।





जेनेलिया ने अपने ट्वीट से अपने सुरक्षित होने को स्पष्ट किया है कि और जिन्होंने अपना अनमोल जीवन खो दिया है उन लोगों के लिए संवेदना भी व्यक्त की है।





विस्फोट में रितेश-जेनेलिया भाग्यशाली रहे है और इसके लिए उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा भी किया है। आपको बता दें तेरी कसम,तेरे नाल लव हो गया, जाने तू..या जाने ना, और फोर्स जैसी फ़िल्में करने वाली जेनेलिया ने पुत्र होने के बाद फिल्म से ब्रेक लिया था वह अब अपने कमबैक की तैयारी कर रही है।



और पढ़े :- जेनेलिया देशमुख की बॉलीवुड फिल्मों में जल्द होगी वापसी

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers