हवाई अड्डे पर मीरा राजपूत बेबी बंप और शाहिद कपूर के साथ दिखी

Mira Rajput , Shahid Kapoor

Views:954

मीरा राजपूत कपूर के गर्भावस्था की न्यूज़ हम आपको पहले ही दे चुके है और यह बात अब किसी से छुपी नही है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने जीवन में पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में पत्नी मीरा राजपूत को शाहिद कपूर के साथ पंजाब ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बेबी बंप के साथ देखा गया है।



ट्रेलर लाँच के मौके पर पिता बनने जा रहे शाहिद ने जानकारी दी है की यह सच है कि वह बाप बनने वाले है और वह परेंट्स बनने के इस खुशी वाले पल को पूरा एन्जॉय कर रहे है। शाहिद से पहले मीरा राजपूत जब लक्मे फैशन वीक इवेंट में शामिल हुई थी तो उस वक़्त मिडिया ने पहली बार मीरा के प्रेग्नेंट होने का शक जताया था जिसकी पूर्ण पुष्टि मसाबा गुप्ता की सोशल मिडिया पर पोस्ट से हो गयी थी।

शाहिद अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित है इसलिए वह मीरा को पूरी तरह से खुश रखने का प्रयास कर रहे है। बॉलीवुड शादियों में मीरा को साथ ले जाने के अतिरिक्त दोनों लंबी ड्राइव के साथ-साथ मालदीव में रोमांटिक छुट्टियाँ बिता कर अब लौट चुके है जिनकी तस्वीरे एअरपोर्ट पर ली गयी है जो अब वायरल हो चुकी है।


हाल ही बेबी बंप के साथ नजर आने वाली मीरा पति के साथ हाथ में हाथ डाल कर चलते हुए काफी बेफिक्र नजर आ रही थी। सार्वजनिक रूप से हाथों में हाथ डाले इस जोड़े की क्लिक तस्वीर को देखने से साफ़ पता चलता है की गर्भावस्था के लेकर इस क्यूट कपल के मन में कोई कोई गंभीरता नहीं है।


रोमांटिक छुट्टी से लौट आए मीरा के पति शाहिद वर्तमान में उड़ता पंजाब फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त है इसके बाद वह रंगून फिल्म में कंगना राणावत के साथ नजर आने वाले है। 7 जुलाई, 2015 को शादी करने वाली यह कपल बहुत जल्फ़ अपने जीवन के अगली बड़ी जिम्मेदारी की तरफ बढ़ जायेंगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers