अथिया शेट्टी को मिली मुबारकां तो भाई अहान नाडियाडवाला की फिल्म से करेंगे डेब्यू

Arjun Kapoor , Anil Kapoor , Athiya Shetty , Ahan Shetty

Views:334

अभिनेता सूरज पंचोली ने अपनी सह कलाकार रह चुकी अथिया शेट्टी को अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में लीड रोल करने के लिए बधाई दी है। अथिया मुबारकां का इंतजार बेसब्री से कर रही यह उनकी दूसरी फिल्म होगी जिसके लिए हीरो सूरज ने उनको शुभकामना दी है। मुबारकां फिल्म में पहली बार चाचा-भतीजे की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।



एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ दिखेंगे। इस फिल्म में अथिया के अतिरिक्त इलियाना डी'क्रूज़ भी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। सूरज ने इस फिल्म से जुडी खबरों को लीक करते हुए कहा कि जनवरी के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएंगी और इससे अधिक जानकारी शेयर करने से उनको मना किया गया है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट की माने तो मुबारकां फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में होंगे। बात फिल्म की स्टोरी की करं तो वह शादी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आयेंगी।

सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी से शादी की है और उनके दो बच्चे है। अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने साल 2015 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ हीरो फिल्म में डेब्यू किया गया था। बात सुनील के बेटे अहान की करें तो हमने कल ही न्यूज़ दे दी थी कि उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने की खबरों की पुष्टि हो चुकी है।

अथिया शेट्टी ने अपने भाई के डेब्यू पर बच्चा बड़ा हो गया है टैगलाइन देते हुए बधाई दी है। अहान नाडियाडवाला द्वारा बनाई जा रही एक्शन-रोमांस फिल्म से डेब्यू करेंगे। वर्तमान की बात करें तो वह फिल्म की तैयारी के लिए लंदन में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers