सोनम कपूर पॉप सनसनी हॉट बेयोन्स के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

Sonam Kapoor , Beyonce

Views:1259

सोनम कपूर से जुडी एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके फैंस को सुपर उत्त्साहित करने वाली है। सोनम कपूर ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले के साथ मिलकर पहला एकल अंग्रेजी गीत करने जा रही है। सोनम कपूर के बारें में मिल रही यह रिपोर्ट पूर्ण से पक्की है और इस पुष्टि हुई रिपोर्ट के अनुसार सोनम अपने इस नवीन एकल में बेयोन्स के सामने कैमियो करती हुए नजर आएँगी।


पिछले साल अक्टूबर में यह बैंड ह्यम फॉर द वीकेंड संगीत के वीडियो शूट के लिए मुंबई में आयें थे और गॉसिप है कि उसके बाद से ही यह कनेक्शन जुड़ना शुरू हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार सोनम इस परियोजना का एक हिस्सा बनने के काफी उत्साहित है।



कोल्डप्ले के संगीत से दुनिया प्यार करती है और माना जा रहा की वीडियो का एक हिस्सा होना सोनम और उनके करियर के लिहाज से काफी सम्मान और गर्व करने वाला क्षण माना जा रहा है। सोनम इस गीत में देसी भारतीय अवतार में नजर आने वाली है। सोनम गीत में घाघरा चोली और पारंपरिक माँग टीका और एक नाक की अंगूठी पहने हुए स्टाइलिस्ट और बेहद खूबसूरत दिखने वाली है।


सोनम ने पिछले साल अक्टूबर में वसई किले गोल्फा देवी मंदिर में शूटिंग की थी ऐसी रिपोर्ट जारी हुई है। निश्चित ही पॉप सनसनी हॉट सेक्सी बेयोन्स और देसी सोनम कपूर का मिलन गीत देखने वालों का तापमान जरुर बढ़ा देगी क्योकि कल्पना करने से यह गीत काफी ट्रेंडी लग रहा है और हमारें इस वीडियो का इंतजार करना काफी मुश्किल होता जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers