हरभजन सिंह ने अपने विवाह के दिन मिडिया से मांगी माफ़ी

Geeta Basra , Harbhajan Singh

Views:1810

हरभजन सिंह और गीता बसरा की जोड़ी एक क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री की जोड़ी है और भारत में इन दोनों का क्रेज भारतीय दर्शकों में सबसे अधिक है इसलिए मिडिया की इस सेलेब्रिटी विवाह को कवरेज करने का उत्साह भी अधिक था लेकिन भारतीय स्पिनर अपनी इस शादी को बेहद निजी रखना चाहते है और इसमें किसी प्रकार की सुरक्षा लापरवाही ना हो इसलिए परिवार द्वारा बाउंसर नियुक्त थे।


हरभजन-गीता की शादी के अंत में कुछ समय के लिए तब विघ्न पड़ गया गया जब परिवार द्वारा नियुक्त बाउंसर मिडिया और उनके कैमरामैन के साथ भिड़ गए। दरअसल हुआ ये था कि हरभजन और गीता की शादी को कवर करने के लिए कुछ मिडिया कर्मी विवाह स्थल पर पहुचें थे लेकिन उनको विवाह स्थल पर दाखिल नही होने दिया गया था।



भारतीय क्रिकेट टीम के टर्मिनेटर उर्फ़ भज्जी भाजी की शादी की तस्वीरे और विडियो प्राप्त करने के लिए इंग्लिश मिडिया पड़ोस की छत पर जा कर गीता और हरभजन की शादी को शूट करने लगे लेकिन मिडिया का यह आइडिया अधिक समय तक नही चल सका और बाउंसरों को इसकी भनक लग गयी जिसके बाद बाउंसरस और मिडिया के बीच हाथापाई हो गयी और बाउंसरस ने कैमरे को भी तोड़ दिया।


हरभजन को भव्य शादी समारोह पर कलंकित होने वाली इस घटना का जैसे ही पता चला वह मिडिया को शांत करने के लिए खुद बाहर आ गये और उन्होंने इस फंक्शन को निजी बताकर मिडिया के साथ हुई इस घटना के लिए माफ़ी मांगी। आपको बता दे हरभजन सिंह कल 29 अक्टूबर को जलंधर में गीता बसरा का हाथ थाम कर शादी के बंधन में बंध गये है और उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी 1 नवंबर को दिल्ली में रखा गया है।


और पढ़े :-
गीता-हरभजन की हुई शादी ', लोगों ने दी बधाई (देखें तस्वीरें)

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers