दुर्घटना के बाद माँ सारिका के साथ वक़्त गुजारती हासन बहनें श्रुति और अक्षरा

Shruti Haasan , Akshara Haasan

Views:4344

श्रुति और अक्षरा हासन पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर पड़ी अपनी माँ सारिका की सेवा में दिन रात लगी है। सूत्रों की मानें तो श्रुति और अक्षरा माँ सारिका से उनकी दुर्घटना के बाद मिलने आई थी और तभी से हासन बहनें अपना सारा वक़्त अपनी माँ की देखभाल में दे रही है।


बॉलीवुड सूत्र के अनुसार कुछ सप्ताह पहले शाम को सैर करते हुए सारिका की दुर्घटना ऑटो रिक्शा से हो गयी थी। सारिका जब ध्यान मगन जॉगिंग कर रही थी तभी उनके पीछे आ रहे ऑटो के साथ उनका टकराव हो गया। सारिका को जैसे ही ऑटो रिक्शा वाले ने पीछे से टक्कर मारी वैसे ही वह जमीन पर गिर गईं। इस सडक दुर्घटना के बाद हुई हेल्थ जाँच में डॉक्टर ने  पाया गया कि उनके हाथ की हड्डी टूट गई है इसलिए डॉक्टर ने एक महीने की बेड रेस्ट लेने के सलाह दी है।





सारिका को जिस ऑटो रिक्शा ने टक्कर मार सड़क पर गिराया था उसका नंबर ना होने की वजह से उसके खिलाफ दुर्घटना के संबंध में कोई भी पुलिस शिकायत दर्ज नही कराई गयी है। वैसे कहा ये भी जा रहा है उस दुर्घटना के समय ऑटो पर कोई नंबर प्लेट नही लगी थी।


सूत्र ने सारिका की दुर्घटना की जानकारी देते हुए ये भी बताया कि श्रुति फ़िलहाल गब्बर इज बैक की प्रमोशन और अन्य फिल्मों के लेकर काफी व्यस्त है इसलिए वह अधिक समय तक खर्च करने में सक्षम नहीं है इसके विपरीत उनकी छोटी बेटी अक्षरा के पास फ़िलहाल कोई महत्वपूर्ण परियोजना नही है इसलिए वह अपना सारा समय अपनी माँ के साथ व्यतीत कर सकती है।


वैसे सारिका भी फिल्मों को लेकर कैफ सक्रिय थी पर इस दुर्घटना और डॉक्टरी सलाह की वजह से उन्हें शूटिंग के सारे तय कार्यक्रम बदल कर फिर से रखने पड़ेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers