शाहिद मीरा कपूर की रिसेप्शन पार्टी से जुडी इनसाइड अपडेटस

Shahid Kapoo, Mira Rajput , Amitabh Bachchan , Anurag Kashyap , Anil Kapoor , Kangana Ranaut , Sonam Kapoor , Preity Zinta, Vivaan Shah, Tusshar Kapoor, Arjun Kapoor , Dia Mirza,  Genelia D Souza , Sajid Nadiadwala, Shraddha Kapoor , Kriti Sanon , Alia Bhatt , Sonu Sood, Abbas Mastan, Vishal Bhardwaj, Siddharth Roy Kapur, Vikas Bahl, Ranveer Singh

Views:3080

संगीत समारोह और शादी का निजी समारोह करने के बाद शाहिद कपूर अपनी दुल्हनियां मीरा राजपूत के साथ 12 जुलाई को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करते दिखाई दिए। पारिवारिक लोगो और करीबी मित्रों के बीच सादगी अंदाज में मीरा का हाथ थाम विवाह मंडप में 7 जुलाई को शादी करने वाले शाहिद ने बीती रात अपने बॉलीवुड मित्रों और सहयोगियों के लिए लोअर परेल में स्थित पैलेडियम होटल में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया।





शाहिद-मीरा की रिसेप्शन पार्टी रविवार को रात 8:30 बजे शुरू हुई। शाहिद ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अपनी करीबी दोस्त कुणाल रावल द्वारा डीजाइन थ्री पीस सूट पहना तो उनकी जीवन संगिनी मीरा कपूर ने ब्लू और वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी जिसे फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डीजाइन किया था। नई विवाहित दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी इन कपड़ो में काफी सुंदर लग रही थी। शाहिद ने अपने करीबी मित्रों और सहयोगियों का वेलकम अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग स्वागत समारोह के गेट पर ही किया था।





मीरा राजपूत कपूर का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई रिश्ता नही है इसलिए वह स्टार भीड़-भाड़ वाली चकाचौंध से अब तक दूर रहती है लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहिद की पत्नी बनने के बाद जब वह अपनी ही मैरिज की रिसेप्शन पार्टी में पहुची तो अधिक मेहमानों और बड़े कलाकारों को देख थोडा घबराई नजर आई उनकी ये हालत देख उनके पति शाहिद ने मीरा का हाथ अपने हाथों में लेकर बॉलीवुड स्टार्स और मिडिया के लोगो से उनका परिचय बड़े सहज तरीके से कराया।

शाहिद के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की हस्तियों का मेला सा लग गया था। उनकी रिसेप्शन पार्टी में सबसे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काले रंग बंदगला सूट पहन कर पहुचे थे। नवविवाहित मीरा और शाहिद के अलावा अमिताभ शाहिद के पिता पंकज कपूर के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से बातें करते हुए पार्टी में दिखाई दिए।





अमिताभ के अलावा फैशन विशेषज्ञ अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ हरे रंग अनारकली में काफी सुंदर लग रही थी तो कंगना राणावत भी गुलाबी रंग की साड़ी और खुले बालों में आकर्षित लग रही थी। शाहिद के साथ शानदार फिल्म की तैयारी कर रही युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट मनीष मल्होत्रा के हाथों डीजाइन हुए फीके नीले रंग के लहंगे और सफेद ड्रेस में लोगो को आकर्षित कर रही थी।


बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ में से जेनेलिया देशमुख और शाहिद के साथ हिट फिल्म देने वाली श्रद्धा कपूर कशीदाकारी अनारकली में अति सुंदर लग रही थी। दीया मिर्जा सोने रंगी अनारकली में लोगो का ध्यान खींचने में कामयाब रही है।





कपूर परिवार की तरफ आयोजित स्वागत समारोह में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर काफी देर से आये थे। मुंबई में रखी गयी इस पार्टी का जश्न मनाने के लिए बड़े फिल्मी सितारों के अतिरिक्त लगभग 500 मेहमान शामिल हुए थे जिनमे कृति सेनन गोल्डन धोती रंगी गाउन पहनी हुई काफी ब्यूटीफुल लग रही रही थी। उनके अतिरिक्त पार्टी में राजेश खट्टर अपनी पत्नी के साथ,
अनुराग कश्यप,विशाल भारद्वाज, डेविड धवन, साजिद नाडियाडवाला, विकास बहल,इम्तिआज अली,नीलीमा आजमी, शाहिद के भाई इशान खट्टर, मसब गुप्ता, सोनू सूद, अब्बास मस्तान,विवान शाह,रमेश तोरानी,मनीष पॉल,सिद्धार्थ रॉय कपूर,तुषार कपूर,प्रीटी जिंटा,परमीत सेठी,अर्चना पूर्ण सिंह टी-सीरीज के भूषण कुमार आदि सितारें शामिल हुए।


पांच सितारा होटल पैलेडियम में मुलायम रोशनी,फूल के बीच होने वाली इस ग्रैंड पार्टी में शामिल हुए मेहमानों के लिए शाकाहारी भोजन ही तैयार किये थे। शाहिद-मीरा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का मेनू आइडिया वेडिंग डेकोर कंपनी की स्टाइलिस्ट रचना लकनोवाला ने ही तय किया था उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योकि कपूर और राजपूत परिवार ब्यास सत्संग के बड़े भक्त है।


जस्ट मैरिड हुए शाहिद ने पार्टी से एक दिन पहले पार्टी आमंत्रण का मेसेज और कार्ड मेहमानों तक पहुचाने में काफी व्यस्त रहे। शाहिद ने इस रंगीन पार्टी के लिए रिमूवेबल इनविटेशन कार्ड रखा था जिसको सिक्युरिटी गेट पर दिखाने के बाद ही सभी मेहमान अंदर दाखिल हो सकते थे इस कार्ड का डिजाइन रवीश कपूर ने ही सुझाया था।

       

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers