करण जौहर ने अजय देवगन की फिल्म शिवाय की नेगेटिव इमेज बनाने के लिए केआरके को फिरौती दी

Views:683

हम सभी जानते हैं करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय इस दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर एक साथ उतर रही है। आपको यह जानकार हैरानी की होगी की बॉक्स ऑफिस की यह लड़ाई अब केवल बॉक्स ऑफिस तक सीमित नही रह गयी है। हाल ही में एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ है जिसमें करण जौहर विवादास्पद राजा कमाल आर खान उर्फ के आर के को 25 लाख रुपये का भुगतान शिवाय फिल्म के खिलाफ ट्वीट करने के लिए दिए है।



कुमार मंगत पाठक, निर्माता और अभिनेता अजय देवगन तथा उनके व्यापार सहयोगीयों ने जिन्होंने पूरी बातचीत को रिकॉर्ड की थी सब ने मिलकर मीडिया के सामने इस क्लिप को जारी कर दिया है। करण जौहर के केआरके को रिश्वत देने की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैन्स तक सभी सदमे में है। हालाकि क्लिप की सच्चाई पर अभी तक भ्रम बना हुआ है लेकिन इससे तकरार और इमेज को हानि होनी लगभग तय है।

अजय देवगन ने इस लिक विडियो पर अपनी राय रखते हुए कहा की वह पिछले 25 वर्षों से लगातार फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे है और 100 से अधिक फ़िल्में कर चुके है। इसके अतरिक्त उनके पिता एक पेशेवर एक्शन डायरेक्टर थे इसलिए बचपन से ही उनका इंडस्ट्री से एक भावनात्मक संबंध है। अजय ने कहा की जब उनको यह पता चला की कमाल आर खान जैसे लोगों को फिल्मों के बारे में नकारात्मकता प्रसार के लिए फिरौती दी जाती है तो उनके मन को बहुत पीड़ा पहुंची है उनके अनुसार सबसे दुःख की बात यह है की फिल्म इंडस्ट्री के लोग ऐसे तत्वों का समर्थन करते है।

आरोपों की कहानी यही नही रुकी कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आया जब के आर के ने ट्विटर पर लिखा की अजय देवगन ने उनको ऐ दिल है मुश्किल के लिए पैसे की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया था। उधर करण जौहर अजय की पत्नी काजोल के बेस्ट फ्रेंड है काजोल ने ट्विटर पर इस कंट्रोवेर्सी पर ट्वीट करते हुए सिर्फ हैरानी लिखा है।

खैर, अजय देवगन इस मामले को गंभीरता से ले रहे है और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का मन बना रहे है। अगर ऐसा होता है और वह पूर्ण सच्चे साबित होते है तो करण जौहर और के आर के मुसीबत में पड़ सकते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers