जब पुलकित सम्राट की पत्नी श्वेता और गर्लफ्रेंड यामी गौतम की लड़ाई थप्पड़ तक पहुंची

Pulkit Samrat , Yami Gautam , Shweta Rohira

Views:1109

पुलकित सम्राट का अपनी पत्नी श्वेता रोहिरा से अलग होने के पीछे यामी गौतम से निकटता है यह अब पुरानी कहानी हो चुकी है लेकिन अब हम आपको बताने जा रहे है यह सब कैसे हुआ है?



पत्नी श्वेता को पति पुलकित से अलग ना होने की पड़े इस कोशिश में वह यामी से लड़ाई भी कर चुकी है। यह किस्सा कुछ साल पहले का है जब सनम रे फिल्म की शूटिंग पुलकित-यामी एक साथ कर रहे थे। श्वेता फिल्म के स्थान शिमला में अपने पति के साथ थी लेकिन वह से वापिस इसलिए आ गयी थी क्योकि इन दोनों स्टार के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन उनकी यह ख़ुशी अधिक समय तक नही टिक सकी।

सुनने में आ रहा है कि शूटिंग की कुछ दिनों से श्वेता नोटिस कर रही थी की यामी उनके पति के साथ फ्रेंडली होने का अतिरिक्त प्रयास कर रही थी। क्यूट फेस यामी अपना यह प्रयास उस समय भी जारी रखा था जब तीनों एक साथ जिम में कसरत कर रहे थे तब से श्वेता को संदेह हो गया था लेकिन धीरे-धीरे वह आश्वस्त हो गयी की यामी और पुलकित के बीच कुछ नही है।

लेकिन एक दिन उनके सारे शक समाप्त हो गए जब पत्नी श्वेता का अपने पति की सह-कलाकार का सामना जिम में हो गया और वह क्षण एक बदसूरत पल गया क्योकि यामी ने साफ़-साफ़ उनको कहा की आपको लगता है कि मैं आपके पति को दूर ले जाउंगी जिसके बाद यामी और श्वेता में बड़ी बहस छिड गयी जिसके बाद श्वेता ने अभिनेत्री को लगभग थप्पड़ मार दिया होता लेकिन वह खुद को वापिस संभलते हुए यामी को जिम से बाहर जाने के लिए कहा।


सुनने में यह भी आया है कि इस झगड़े के बाद बदलापुर अभिनेत्री यामी गौतम ने श्वेता से माफ़ी मागी थी और पुलकित ने भी अपनी पत्नी को सांत्वना देते हुए सदा प्यार करने का वादा दिया था लेकिन यह सब तक की बातें है जब यामी और पुलकित अपनी मुलाकतों के शुरूआती दौर में थे।

वर्तमान समय की बात करें तो नवंबर 2014 में शादी करना वाला यह जोड़ा शादी के एक साल बाद ही अलग हो गया। पुलकित सम्राट और उनकी पत्नी श्वेता को अलग हुए छ: महीने से उपर का समय हो गया है। बेशक पति पत्नी की जुदाई हो चुकी है लेकिन पुलकित सम्राट और यामी गौतम एक साथ है इसका सबूत उनकी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म जुनूनियत है जिसमें दोनों की लव केमिस्ट्री साफ़ झलक रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers