चित्रांगदा सिंह ने सेक्स दृश्यों की वजह से नवाजुद्दीन अभिनीत 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' छोड़ी

Views:1284

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने डायरेक्टर कुशन नंदी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को छोड़ने का मन बना लिया है। चित्रांगदा के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टिंग में माहिर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी काम कर रहे थे लेकिन फिल्म छोड़ने की पीछे की वजह कोई नायक या फिल्म यूनिट का सदस्य नही बल्कि खुद फिल्म के डायरेक्टर साहब है। दरअसल फिल्म में चित्रांगदा को एक इरोटिक सेक्स सीन करना था जिसकी वजह से उनके और डायरेक्टर के बीच अनबन हो गयी और उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया है।



'बाबूमोशाय बंदूकबाज' फिल्म की शूटिंग बेहद सौहार्दपूर्ण ढंग से शुरू हुई थी लेकिन दुर्भाग्य से एक इंटिमेट सीन ने सौहार्दपूर्ण रिश्ते में खटास ला दी। दरअसल डायरेक्टर कुशन नंदी फिल्म में चित्रांगदा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक इरोटिक सेक्स दृश्य फिल्मा रहे थे जिसमे नवाजुद्दीन चित्रांगदा को खींच कर बिस्तर पर लाते है और फिल्म में उनको कोई इस सेक्स अवस्था में देख रहा होता है। नवाजुद्दीन और चित्रांगदा का यह सीन डायरेक्टर कुशन नंदी को पसंद नही आ रहा था।

डायरेक्टर को जब सीन पसंद नही आया तो उन्होंने पूरी यूनिट के सामने निर्देश देने लगे उन्होंने पूरी यूनिट के सामने चित्रांगदा को टांग रगड़ कर सेक्स सीन करने की सलाह दी जिसके बाद चित्रांगदा ने अपना आपा खो दिया और फिल्म छोड़ने का फैसला किया।

विश्वसनीय स्रोत के अनुसार चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ने से पहले नवाजुद्दीन से फोन पर बात की थी दरअसल चित्रांगदा को पूरी यूनिट के सामने ऐसा बात करना ही उनको नागवार गुजरा है और वह यह अपमान सहन कर वह फिल्म नही करना चाहती थी इसलिए अब वह फिल्म छोड़कर मुंबई आ गयी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers