कंगना-करण के कोल्ड वार के बीच डायरेक्टर आनंद एल राय भी कूदे

Kangana Ranaut , Karan Johar , Anand L Rai

Views:241

फिल्म निर्माता करन जौहर के साथ कोल्ड वार के बाद कंगना रानौत से डायरेक्टर आनंद एल राय नाराज हो गए है। आपको बता दे आनंद एल राय वही डायरेक्टर है जिन्होंने कंगना के साथ दो लोकप्रिय फिल्में तनु वेड्स मनु और इसकी सीक्वेल तनू वेड्स मनु रिटर्न बनाई है। वर्तमान में आनंद 4 परियोजनाओं पर काम कर रहे है लेकिन उन्होंने किसी एक परियोजना में भी कंगना को शामिल नही किया है।

आपको बता दे कंगना सब को बता रही थी कि राय ने उनके लिए एक फिल्म रखी है जो सच नही है शायद इसके पीछे आनंद का गुस्सा बताया जा रहा है। आपको बता आनंद वह है जो कुछ दिन पहले तक कंगना की तारीफ़ में उनको फाइटर बताते नही थकते थे लेकिन अब वह करण पर टिप्पणी के बाद से नाराज हो गए है उन्होंने कहा कि वह बार-बार अभिनेत्री के विक्टिम कार्ड से परेशान हो गये है इसलिए डायरेक्टर साहब ने सलाह देते हुए कहा कि अगर उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री नही पसंद है तो वह इसे बेहिचक छोड़ सकती है।



आपको बता दे बॉलीवुड क्वीन कंगना और करण के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब उन्होंने टॉक शो कॉफ़ी विद करण में ईमानदारी से जवाब दिया था। करण के सोफे पर बैठ कर उन पर भाई भतीजेवाद का आरोप लगाया था उस वक्त तो करण ने कुछ नही किया उन्होंने शो की प्रस्तुति के समय इस शब्द की कटिंग नही की थी लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि क्वीन गर्ल विक्टिम कार्ड खेल रही उनको असल में भाई भतीजेवाद शब्द को सही से समझा नही है।

करण के विक्टिम कार्ड का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि महिला कार्ड खेलने से कोई मेडल प्राप्त नही कर सकती है और ना ही उसे राष्ट्रीय सम्मान मिल सकता है। उन्होंने करण पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि अब करण लड़कियों के पिता है और उनको हर कार्ड अपनी लड़कियों को देना चाहिए क्योकि प्रतिस्पर्धा में आत्मविश्वास कार्ड अपनों के बीच लव कार्ड और पुरुषों से लड़ते समय वह मर्यादा कार्ड का उपयोग करती है।

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का जवाब देते कहा कि वह इस इंडस्ट्री से दूर नही जाएंगी क्योकि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और यह हर भारतीय के लिए है निश्चित ही हम समझते है कि कंगना जिनका इंडस्ट्री में कोई पुराना रिश्ता नही है। उनके लिए इंडस्ट्री में खुद को हर बार बार बार साबित करना पड़ा रहा है जो एक मजबूत महिला ही कर सकती है इसलिए हम उनके जज्बे को दिल से सलाम करते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers