सूरज और अथिया एक साथ एक पोस्टर में नजर आये

Sooraj Pancholi , Athiya Shetty , Salman Khan

Views:1231

कुछ दिन पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली हीरो फिल्म के नायक सूरज पंचोली और अभिनेत्री अथिया शेट्टी का पहला फ़िल्मी लुक बारी-बारी जारी किया गया था जो काफी प्रभावशाली था। हीरो नायक की टीम ने कलाकारों के अलग-अलग लुक जारी करने के बाद अब युवा अभिनेताओं को एक फ्रेम में उतारकर एक साथ वाले पोस्टर जारी किये गये है।


   


सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली एक साथ 1983 में बनी सुभाष घई की फिल्म हीरो की रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। पिछले सप्ताह हीरो का जब फर्स्ट लुक अलग-अलग जारी किया गया था तभी से दर्शक दोनों को एक साथ देखना चाहते थे। एक फ्रेम में रिलीज इस पोस्टर में सूरज और अथिया की कमेस्ट्री गजब की लग रही है।





प्रोडूसर सलमान की इस एक्शन रोमांटिक फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे है। निखिल आडवाणी इससे पहले सुपरहिट फिल्म "कल हो ना हो" को निर्देशित कर चुके है। पोस्टर रिलीज के बाद अब उम्मीद की जा रही है हीरो मूवी का ट्रेलर 15 जुलाई को सलमान और घई मिलकर ही दुनिया के सामने ला सकते है।





15 जुलाई को फर्स्ट ट्रेलर लांच के साथ ही सूरज और अथिया की आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड में एंट्री हो जायेंगी। हीरो फिल्म के बारे में खबर ये भी है इस फिल्म में इन दो नए चेहरे के अतिरिक्त बॉलीवुड दिग्गज स्टार्स में गोविंदा और विनोद खन्ना के साथ-साथ सलमान खान भी एक सीन में दिखाई देंगे। हीरो मूवी को इसी वर्ष 11 सितंबर को समूचे भारत में रिलीज करने की योजना तय की गयी है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers