वाह! वरुण धवन मैडम तुसाद क्लब में सबसे कम उम्र में एंट्री लेने वाले स्टार

Varun Dhawan

Views:67

वरुण धवन वर्तमान में अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे है। इस साल वरुण की दो फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है एक बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जूडावा 2। इन दोनों फिल्मों ने ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की है। वरुण की इस कामयाबी ने मैडम तुसाद संग्रहालय की टीम को अपनी तरफ आकर्षित किया है।



ताजा रिपोर्ट के अनुसार मैडम तुसाद संग्रहालय के हांगकांग स्थित हॉल में  इस सितारें का मोम का पुतला लगाया जाएगा। आपको बता दे मोम प्रतिमा रखने वाले बॉलीवुड सेलेब लिस्ट में वह पहले ऐसे स्टार है जिन्होंने यह उपलब्धि बहुत ही कम उम्र में हासिल कर लिया है।

अभी तक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, रितिक रोशन, कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान और माधुरी दीक्षित-नेने इस के बाद वरुण धवन अब इन दिग्गजों की लिस्ट में है। वरुण ने अपने मोम की मूर्ति के लिए नाप देने की तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है।



मूर्तिकला टीम के सदस्य वरुण का माप लेने के लिए मुंबई आए थे .आपको बता दे मैडम तुसाद की मूर्ति सितारों के बाल और आंखों के रंग से मेल खाते थे। एक्टर वरुण ने इस अनुभव के बारें में बात करते हुए कहा कि बहुत अच्छा अनुभव था वह हांगकांग में मोम आकृति लगाएं जाने से बहुत उत्साहित है।

वरुण की मोम प्रतिमा को अगले साल हांगकांग में तैयार कर लगा दिया जाएगा। वर्तमान में वरुण के करियर की बात करें डेविड धवन द्वारा तैयार जुड़वा 2 फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म सबित्ग हो रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers