सोफिया हयात मै लड़की हु से बनी हॉट सिंगर

Sofia Hayat

Views:2446

सोफिया हयात कामुकता और सेक्सी अंदाज से भरी एक विडियो गीत मै लड़की हु लेकर दर्शकों के सामने आई है। सोफिया हयात का ये पहला गीत है और इसे खुद सोफिया ने ही लिखा है। सोफिया का ये गीत पूरी तरह से महिलाओं पर आधारित है।






मै लड़की हु मै ताकतवर हु गीत के माध्यम से औरतों के मुद्दे को उठाने के साथ-साथ सोफिया ने ये भी साबित करने की कोशिश की है कि उनके अन्दर हॉट और सेक्सी अंदाज के साथ-साथ एक प्रतिभाशाली कलाकार भी है। सोफिया ने गीत में औरतों को गाली देने की आदत को गलत बताते हुए इस गीत के जरिये ये बताया है कि महिलायें भी पुरुषों की तरह ताकतवर होती है। इस गीत को देखने के बाद बेशक आपको सोफिया की आवाज पसंद न पाए पर सोफी के गीत में छुपा मेसैज और सोफिया के कामुकता भरे अंदाज की वजह से आप ये गीत पूरा देख जायेंगे। सोफिया का ये गाना एक सामाजिक संदेश लड़कों को कैसे व्यवहार करना है बताओ मुझे मत बताओ मुझे कैसे कपडे पहनने है से समाप्त होता है।






सोफिया ने अपने इस गीत की जानकारी 16 मार्च को ट्वीटर पर देते हुए साफ़ लिखा है आप मेरे गीत और विडियो को देख कर नाराज हो सकते है इसलिए कृपा करके इसे ना देखे।


बिग बॉस, आइस बकेट चैलेंज और ट्विटर पर हॉट तस्वीरों की वजह से ब्रिटेन अभिनेत्री-मॉडल जल्द ही भारत में लोगप्रिय हो गयी थी। सोफिया बेशक बिग बॉस जैसे बड़े शो से जुडी रही हो पर उन्हें अभी तक फिल्मों का ऑफर नही मिला जिसके कारण शायद सोफिया ने गायन में कदम रखने का फैसला किया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers