आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने कमर्शियल विज्ञापन के लिए बनाई जोड़ी

Alia Bhatt , Ranveer Singh

Views:731

आजकल के फिल्म निर्माताओं को स्क्रीन पर नई जोड़ी के साथ प्रयोग करना काफी अच्छा लगता है। करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर,आलिया भट्ट और शाहरुख खान की जोड़ियाँ कुछ ऐसे ही प्रयोग है जो जल्द ही सिनेमाघरों में देखे जा सकेंगे। फ्रेश जोड़ियों के चलन में हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक विज्ञापन के लिए बनी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

विज्ञापन की वायरल हुई तस्वीरों में से एक में अलिया टैक्सी ड्राइवर की वर्दी पहने हुए कटिंग चाय के साथ नजर आ रही है तो वही बॉलीवुड के कूल अभिनेता रणवीर सिंह कुर्ता पायजामा में तैयार सावधानी बरतने वाले दृष्टिकोण में चश्मिश अवतार धारण किए नजर आ रहे है। एक अन्य तस्वीर जो सोशल मिडिया पर शेयर में हॉट आलिया लाल साड़ी में बेहद क्यूट और और आकर्षक अंदाज में बैठी है जबकि रणवीर तेजतर्रार लुक में मेज में उनके सामने बैठे नजर आ रहे है।



23 वर्षीय आलिया और 30 साल के रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री तस्वीरों में साफ़ झलक रही है। इस विज्ञापन के लिए सभी विवरण के बारे में फ़िलहाल हमें पता नहीं है लेकिन सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार यह विज्ञापन ट्रैवल वेबसाइट पोर्टल के लिए है।


लीक हुई इन तस्वीरों का जब विज्ञापन रिलीज होगा तो यकीनन व्यापरिक लाभ के साथ-साथ दोनों की अद्वितीय केमिस्ट्री की चर्चा भी सुर्ख़ियों में रहेंगी। मुंबई में शूट हुए इस कमर्शियल विज्ञापन को लेकर दर्शकों के साथ-साथ ये दोनों सितारें भी काफी उत्साहित हैं।

बॉलीवुड फ़िल्मी करियर के मोर्चे पर बात करें तो आलिया भट्ट वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान के साथ कपूर एंड संस फिल्म के प्रचार को लेकर काफी व्यस्त है तो वही बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह शुद्ध देसी रोमांस अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ जल्द ही पेरिस के लिए उड़ान भरने वाले है जहाँ पर वह आदित्य चोपड़ा निर्देशित बेफिक्रे फिल्म की शूटिंग करेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers