अक्षय और रितेश ने सोशल मिडिया पर दीपिका का उड़ाया मज़ाक

Views:806

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर मशहूर हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जो वेब पर वायरल हो गया था और अब हाउसफुल 3 के प्रमुख पुरुष कलाकारों दीपिका की तर्ज पर ही तस्वीर पोस्ट कर अभिनेत्री से ट्रोल करने का मूड बनाया है।



हाउसफुल फिल्म एक लोकप्रिय परिवारिक कॉमेडी फिल्म की सीरिज है जिसमें अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख है। हाउसफुल 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं प्रमुख पुरुष कलाकार अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख ने विन डीजल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जो हॉलीवुड कलाकार के साथ पल बिताने के उनके उत्साह को दर्शाती है।



एयरलिफ्ट स्टार अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को जो टैगलाइन दी है वह काफी मजाकिया है। अक्षय ने पोस्ट इस तस्वीर पर लिखा है दीपिका ट्रिपल एक्स में डीजल के साथ है जबकि हम हाउसफुल 3 में विन पेट्रोल के साथ काम कर रहे है।


अक्षय के बाद रितेश देशमुख ने भी सोशल साइट्स पर दीपिका का मजाक उड़ाने में कोई कसर नही छोड़ी है उन्होंने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखते हुए कहा है कि डीजल पेट्रोल से सस्ता है। अक्षय की इस तस्वीर के पोस्ट के बाद से ही उनकी यह पोस्ट काफी ट्रेंड हो रही है।


आपको बता दे दीपिका पादुकोण ने जो तस्वीर पोस्ट की थी वह और हाउसफुल 3 स्टार के साथ ली गयी तस्वीर में विन डीजल का चेहरा नजर नही आ रहा है। तस्वीरें देखने से यह बात तो साफ़ है कि इन कलाकारों ने दीपिका की नकल करते हुए दीपिका की टांग खीचने का प्रयास किया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers