पूजा हेगड़े ने 'मोहनजोदड़ो' के सेट पर ऋतिक रोशन और टीम के साथ मनाया जन्मदिन

Views: 596


रितिक रोशन और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से डेब्यू करनी वाली पूजा हेगड़े ने अपना जन्मदिन फिल्म के सेट पर मनाया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही यह अभिनेत्री ऋतिक रोशन के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने पर बेहद खुश और उत्त्साहित हुई है। बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन ने भी नवोदित पूजा हेगड़े के जन्मदिन की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से साझा कर उनके बर्थडे को खास बना दिया है।



ऋतिक द्वारा बर्थडे की पोस्ट तस्वीर को बड़ी चालाकी के साथ पोस्ट किया गया है क्योकि इन तस्वीरों में कुछ साफ़ नजर नही आ रहा है लेकिन इस बात का अनुमान साफ़-साफ़ लगाया जा सकता है कि इस तस्वीर में आशुतोष गोवारीकर ,ऋतिक और पूजा हेगड़े है। ऋतिक ने पूजा को बर्थडे के जश्न के लिए ट्विटर पर बधाई देते हुए जन्मदिन की मुबारक बाद भी दी है।





आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित 'मोहनजोदड़ो' सिंधु घाटी सभ्यता पर तैयार हो रही एक प्रेम कहानी है जिसमें आपको ऋतिक और पूजा के बीच रोमांस और भव्य पैमाने की लड़ाइयों वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। ऋतिक ने बैंग बैंग फिल्म में काफी आधुनिक एक्शन दृश्य फिल्माए थे लेकिन मोहनजोदड़ो के एक्शन दृश्य के बारें में कहा जा रहा है की इस फिल्म के एक्शन सीन एक पायदान आगे होंगे।



पूजा हेगड़े बॉलीवुड में एंट्री से पहले मुगामूदी में शक्ति के रोल से तमिल फिल्म में कदम रखा था। पूजा ने वर्तमान समय तक एक तमिल और तेलूग फिल्म में अभिनय कर चुकी है। पूजा हेगड़े की पहली हिंदी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग तेजी से चल रही थी लेकिन कुछ महीने पहले ऋतिक की एक स्लिप डिस्क के कारण शूटिंग रूक गयी थी क्योकि उनकों आराम की सलाह दी गई थी लेकिन उम्मीद है फिल्म समय पर पूरी हो जाएँगी।