सुपर हीरो रितिक रोशन और बॉलीवुड क्वीन कंगना के बीच नही चल रहा अफेयर

Views:1012

बॉलीवुड सुपर हीरो रितिक रोशन को डिप्लोमेटिक स्टार कहा जाता है क्योकि वह हर सवालों को लेते हुए उनका जवाब जरुर देते है लेकिन धीरे धीरे गीत विडियो गीत को सोनम कपूर के साथ लांच करने आयें रितिक रोशन खुद को सवालों से बचाते रहे। रितिक मिडिया के सवालों के जवाब देने से इसलिए हिचक रहे थे क्योकि मिडिया सवाल बहुत ही निजी कर रहे थे।





रितिक रोशन के बारे में सभी जानते है कि रितिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान से तलाक ले चुके है। पत्नी से अलग होने के बाद रितिक के अफेयर की खबरें जोरो से आने लगी और उन्ही गॉसिप में रितिक का नाम बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से भी जुड़ा था।



डुग्गु नाम से विख्यात बॉलीवुड स्टार रितिक से रिपोर्टर ने उनके और कंगना के रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो रितिक के चेहरे पर हैरानी आ गयी और बहुत ही नर्म होते हुए उन्होंने हे भगवान आप बहुत ही माइंडब्लोविंग कर रहे है इतना कह कर उन्होंने सवाल को टाल दिया।





रिपोर्ट्स के बार-बार निजी सवाल करने पर रितिक के साथ मंच शेयर कर रही सोनम कपूर ने उनका बचाव करते हुए रितिक बिलकुल सिंगल है और वही रितिक ने भी सोनम के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है लेकिन जब उन्हें धीरे धीरे से मेरी जिन्दगी में आना गीत समप्रित करने के बारे में सवाल किया गया तो वह स्माइल के साथ जवाब दिया कि फ़िलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नही है और जब होगा तो वह मिडिया को सूचित कर देंगे।



खैर रितिक अपने और कंगना के बीच बेशक किसी भी तरह की कमेस्ट्री से इंकार कर रहे हो पर सोनम और रितिक की केमेस्ट्री ने लोगो को अपना दीवाना बना दिया है और लोग आशिकी 3 में इस जोड़ी को देखने की बात कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers