रितिक रोशन-कंगना राणावत संग लड़ाई में नही हटेंगे पीछे

Views:263

रितिक रोशन-कंगना राणावत की कानूनी लड़ाई बेशक अतीत की बात हो गयी हो लेकिन रितिक और कंगना की यह लड़ाई साल की सबसे चौंकाने वाली सेलेब्रिटी वार थी। इस लड़ाई को महीने बीत चुके हैं और ऐसा लग रहा था की इन दोनों सितारों ने लड़ाई को पीछे छोड़ आगे की तरफ कदम बढ़ा लिए है जिसकी वजह से धीरे-धीरे उनकी लड़ाई सुर्ख़ियों से गायब होती गयी लेकिन अब कृष अभिनेता ऋतिक ने मिडिया से कहा है की उन्होंने कुछ भी पीछे नही छोड़ा है और जल्द ही सारी बातें सामने होंगी।



रितिक जिन्होंने ज्यादातर इस घटना के बारे में अपनी चुप्पी साध रखी थी उनसे जब मिडिया ने आईफा अवार्ड शो में उनसे इससे जुड़े सवाल पूछे तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह घोषणा कर दी है कि वह सच्चाई सामने लाकर ही रहेगे जो निश्चित कंगना को ध्यान देना चाहिए। रिपोर्टर ने जब रितिक से कहा की कंगना उनकी लड़ाई अब पीछे है तो उन्होंने कहा की यह सब बातें मेरे पीछे नही है सब मेरे सामने है और बहुत ही जल्द सब कुछ आपके सामने भी होगा।

42 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में 17वें आईफा इवेंट का हिस्सा बनने के लिए मैड्रिड आयें हुए है। आपको बता दे रितिक रोशन-कंगना राणावत के बीच झगड़े की शुरुआत तब हुई थी जब अभिनेत्री कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक को अपना सिल्ली एक्स बताया था जिसके बाद बी-टाउन के दोनों बड़े कलाकार आपस में भीड़ गये और एक दूसरे का कानूनी नोटिस का थप्पड़ मारा। ऋतिक ने कंगना सार्वजनिक माफी मांगने के लिए कहा क्योकि उनके दावे गलत थे और उनके अनुसार उनका कंगना से कोई लव रिश्ता नही था।

कंगना ने माफ़ी मांगने से यह कहते हुए इंकार कर दिया था की वह कोई मंद बुद्धि" किशोरी नही है उसके बाद उन्होंने जवाबी नोटिस भेजते हुए यह चेतवानी दे दी की अगर वह अपने नोटिस वापिस नही लेते है तो आपराधिक मामले का सामना करने के लिए तैयार रहे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers