क्या रितिक रोशन ने मोहनजोदड़ो के लिए 50 करोड़ फ़ीस चार्ज की

Views:847

रितिक रोशन,आमिर खान जैसे सुपरस्टार की खासियत यह है कि ये स्टार एक बार में एक ही फिल्म पर फोकस करते हुए काम करते है। बैंग बैंग हिट फिल्म के देने के बाद रितिक रोशन अपने आपको एक बार फिर से इतिहासिक फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए तैयार कर रहे है। रितिक रोशन की अगली फिल्म को लेकर बॉलीवुड में गॉसिप तेजी से फ़ैल रही है कि आशुतोष गोवारीकर को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए रितिक रोशन को एक बहुत बड़ी राशि का भुगतान करना पड़ा रहा है।



डुग्गु,सुपरहीरो उपनामों से मशहूर दिग्गज सुपरस्टार रितिक रोशन वैसे तो बॉलीवुड के बेशकीमती कलाकार है लेकिन उनकी फ़ीस को लेकर जो न्यूज़ है वह यह है कि रितिक रोशन ने मोहनजोदड़ो के लिए 50 करोड़ फ़ीस चार्ज की है। दरअसल बॉलीवुड के सभी अभिनेता फ़ीस के साथ-साथ फिल्म में प्रॉफिट भी शेयर करते है लेकिन रितिक रोशन ने मोहनजोदड़ो के लिए एक अलग रास्ते पर जाने का फैसला किया है और उन्होंने अपना प्रॉफिट छोड़ते हुए एक बार में ही सारी रकम फ़ीस में ही जोड़ दी है ऐसा मिडिया सूत्र कह रहे है।





संभवतः बॉलीवुड में इतनी बड़ी रकम अब तक किसी भी स्टार को नही मिली है और ना ही किसी इतना पारिश्रमिक माँगा है। डुग्गु की मोहनजोदड़ो सिंधु घाटी सभ्यता से जुडी एक प्रेम कहानी पृष्ठभूमि पर आधारित है और इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। उम्मीद की जा रही है मोहनजोदड़ो अगले साल अगस्त तक यह फिल्म दुनिया के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी।



रितिक रोशन और आशुतोष गोवारीकर मोहनजोदड़ो से पहले इतिहासिक फिल्म जोधा अकबर में एक साथ काम कर चुके है और उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलने के साथ-साथ आलोचकों की तारीफ भी प्राप्त हुई थी। मोहनजोदड़ो का बजट जोधा अकबर से काफी बड़ा है इसलिए अगर इस फिल्म का हश्र रनबीर कपूर वाली की बड़े बजट वाली फिल्म बॉम्बे वेलवेट जैसा हुआ तो फिल्म निर्माण करने वाली टीम को निश्चित रूप से रितिक रोशन को इतनी बड़ी रकम में साइन करने का सिर्फ पछतावा ही होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers