रितिक रोशन ने भी की महाशिवरात्रि पर शिव की अराधना

Views: 638


रितिक रोशन बी-टाउन के ऐसे अभिनेता है जो दिल से शूटिंग करते है और वह एक्टिंग के साथ-साथ अधिकतर दुर्घटनाओं की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते है। हाल ही में मोहनजोदड़ो के सेट पर रितिक रोशन को चोट लग गयी थी जिसके बाद वैशाखी और पट्टियों के साथ देखा गया था लेकिन भगवान का शुक्र है इन दिनों अभिनेता फिट और ठीक है और अनुमान है की आगे भी चुस्त दुरस्त रहेंगे।


आज, महा शिवरात्रि जब भगवान शिव की पूजा की जाती है तो सभी भारतीय लोग अपने और अपने सज्जनों के सुख की कमाना शिव भगवान से कर रहे है तो ऐसे में बॉलीवुड के सुपर हीरो रितिक रोशन भी सर्वशक्तिमान से चोट से मुक्त रखने की प्रार्थना करते हुए नजर आये है।



ऋतिक को मंदिर में दूध की पेशकश करते हुए देखा गया है। ऋतिक दूध के साथ शिवलिंग को स्नान कराया तो मंदिर में मौजूद लोगो ने उनकी तस्वीर खींचने में देर नही की है। जाहिर है इन चित्रों को क्लिक करने के लिए मिडिया उनके न प्रशंसकों का अधिक धन्यवाद कर रहा होगा। रितिक भगवान शिव को दूध की पेशकश कर निश्चित ही खुद को दुर्घटनाओं से दूर रखने की दुआं मांग रहे होंगे क्योकि चोटों की वजह से अधिक लंबे समय तक स्क्रीन से दूर रहना पड़ता है। इसके अतिरिक्त उन्होंने ईश्वर शिव से उनकी मन की बातें बेहद निजी है जिसकी अधिकरिक पुष्टि सिर्फ रितिक रोशन ही कर सकते है।