ऋतिक को लेकर फिर से रोमांटिक फिल्म बनायेंगे राकेश रोशन

Views: 971


66 वर्षीय अभिनेता-निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, कृष और कृष 3 के बाद अब अपने स्टार बेटे अभिनेता रितिक रोशन के साथ योजना पर काम कर रहे है। राकेश रोशन ने इस फिल्म के बारें में जानकारी देते हुए मीडिया से कहा है कि वह एक ऐसी कहानी पर काम कर रहे जो एक रोमांटिक फिल्म होगी लेकिन अभी वह इस पर अधिक बात नही कर सकते है क्योकि यह काफी जल्दबाजी होगी।



रितिक रोशन की होम प्रोडक्शन वाली फिल्म में लोगो को अनुमान था कि उनकी अगली फिल्म कृष 4 होगी लेकिन अब पता चल रहा है कि अब पहले उनकी यह एक रोमांटिक फिल्म आएँगी। राकेश रोशन ने अपनी अगली फिल्मों रोमाटिक को लेकर रितिक को निर्देश भी दे दिया है।


रितिक वर्तमान में आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो फिल्म को लेकर काफी बीजी है। इसके बाद वह विजय कृष्ण आचार्य के साथ एक फिल्म करने जा रहे है जिसे यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। वही रितिक के आगामी फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि वह साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में निर्माता कबीर खान के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिला चुके है। रितिक के बारें में चल रही इन खबरों की पुष्टि खुद रितिक ने की है। रितिक ने पुष्टि करते हुए कहा है कि कबीर के साथ काम करना शानदार होगा।



ऋतिक की साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस वाली इस फिल्म को लेकर सभी बातों को अंतिम रूप नहीं दिया गया है लेकिन यह तीनों लोग फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है।