धूम 4 में ऋतिक रोशन के साथ शामिल हुए अमिताभ बच्चन

Views: 848


धूम फिल्म श्रृखला भारतीय युवाओं के बीच सबसे प्रसिद्ध सीरीज वाली फिल्म है। धूम फिल्म में आमिर खान,रितिक रोशन और जॉन अब्राहम के रूप में खलनायक बदलते रहे है लेकिन फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा नियमित रूप से धूम फिल्मों का हिस्सा रहे है।



धूम सीरिज के चौथे भाग धूम 4 को लेकर सभी के मन में बहुत ही उत्साह है और लोग जल्द से जल्द फिल्म में खलनायक भूमिका वाले स्टार कास्ट का नाम जनाना चाहते है। सलमान खान और शाहरुख खान के प्रशंसक इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित नजर आते है जिसका प्रमाण आपको सोशल मिडिया पर मिल जायेंगा जहाँ पर फैन इन अभिनेताओं की तस्वीर पर धूम 4 लिख कर अकसर पोस्ट करते रहते है।





इसमें कोई संदेह नही है कि धूम फिल्म में अगर आमिर के बाद ये दोनों बड़े खान जुड़ते है तो फिल्म बड़ी और सीरिज बेहतर हो जायेगी।



बॉलीवुड के स्टोरी राइटर व पटकथा लिखने वाले विजय कृष्ण आचार्य उर्फ विक्टर धूम 4 पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह धूम 4 में किसी खान स्टार के साथ काम नही कर रहे है।



धूम 4 फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार धूम 4 में धूम 2 वाली स्टार कास्ट दोहराई जा सकती है। खबर है कि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा अपने नियमित रोल में होंगे और ऋतिक रोशन एक बार फिर से खलनायक कि भूमिका में होंगे।



धूम 4 कि न्यूज़ देने वाले एक एक विश्वसनीय सूत्र कि मानें तो आदित्य चोपड़ा और विक्टर ने रितिक के साथ धूम 4 साइन कर ली है। धूम के 4वें भाग में सबसे दिलचस्प कड़ी की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अमिताभ बच्चन जी को फिल्म के लिए मना लिया गया है।



सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन फिल्म में आमने सामने होंगे या फिर दोनों का रोल साथ में होगा इस बात का खुलासा अभी तक नही हुआ है।