टॉम क्रूज और रॉबर्ट पैटिनसन के बाद रितिक दुनिया के तीसरी सबसे खूबसूरत आदमी

Views:346

हिंदी सिनेमा के ग्रीक गॉड रितिक रोशन आधिकारिक तौर पर दुनिया के तीसरे सबसे सुंदर चेहरे के रूप में चुन लिए गए है। रितिक रोशन टॉप हॉलीवुड के स्टार जॉनी डेप और ब्रैड पिट को हराते हुए दुनिया के तीसरे हैंडसम फेस वाले व्यक्ति है। आपको बता दे यह सर्व एक अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट worldstopmost.com द्वारा किया गया है।



इस अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट ने अपने सर्वेक्षण में रितिक रोशन को हॉटी टॉम क्रूज और रॉबर्ट पैटिनसन के बाद तीसरे स्थान पर रखा है। इस सर्व की दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार सलमान खान 2016-2017 'दुनिया में सबसे सुंदर चेहरे' की इस लिस्ट में शामिल है। हॉलीवुड के जॉनी डेप और ब्रैड पिट क्रमश: चार नंबर और 8 नंबर पर हैं।

वेबसाइट का कहना है कि उन्होंने रितिक को तीसरे नंबर पर इसलिए रखा है क्योकि वह बहुत ही सुंदर चेहरे के अतरिक्त आकर्षक व्यक्ति है। बॉलीवुड के सुपर हीरो के एक पल का जीना कोई मिल गया, धूम 2 के सिग्नेचर मूव को भला कोई कैसे भूल सकता है। यह सभी मूव्स आज भी रशंसकों के बीच लोकप्रिय बने हुए हैं।

रितिक की मार्मिक हरी आंखों के अतिरिक्त उनकी नाक और बाल ख़ूबसूरती की मुख्य शक्ति है और जब अपनी मुस्कान के साथ किसी लड़की तरफ देखते है तो वह उसका दिल जीत लेते है। काम के मोर्चे पर रितिक की बात करें तो वह जल्द ही काबिल फिल्म में यामी गौतम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


नीचे हम दुनिया के टॉप दस सबसे सुंदर चेहरो की लिस्ट दे रहे है।


1. टॉम क्रूज

2. रॉबर्ट पैटिनसन

3. रितिक रोशन

4. जॉनी डेप

5. टॉम हिडलस्टन

6. उमर अल बोर्कन

7. सलमान खान

8. ब्रैड पिट

9. ह्यूग जैकमैन

10 बिली उन्गेर

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers