धीरे धीरे से जोड़ी बना कर दर्शको से जल्द रूबरू होंगे रितिक रोशन और सोनम कपूर

Hrithik Roshan , Sonam Kapoor

Views:2771

अहमद खान और टी-सीरीज एक बार फिर से अपने विडियो गीतों को लेकर सुर्ख़ियों में है। अपने पिछले गीतों में टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की केमिस्ट्री दिखाने वाली यह जोड़ी इस बार सोनम कपूर और रितिक रोशन के रोमांस वाली विडियो गीत को लेकर आ रही है।





रितिक रोशन और सोनम कपूर की केमिस्ट्री वाले दिखाने वाले इस गीत को आशिकी फिल्म के सबसे रोमांटिक और पसंदीदा गीत "धीरे धीरे" से चुना जिसे कुमार सानू ने अपनी रोमांटिक आवाज में गुनगुनाया था और इसके न्यू वर्जन को यो यो हनी सिंह ने अपनी आवाज में तड़का लगाया है और अहमद ने कोरियोग्राफ कर इसे रोमांटिक हिट बनाने की पूरी कोशिश की है। टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी की स्थापना करने वाले गुलशन कुमार को श्रद्धांजलि के रूप में इस गीत को पेश किया जा रहा है।





सोनम कपूर ने ट्विटर पर इस विडियो गीत के पोस्टर को रिलीज किया है जिसने इस “धीरे धीरे” गीत के प्रति लोगो का उत्साह और बढ़ा दिया है। आपको बता दे ओप्पो विज्ञापन के बाद रितिक रोशन और सोनम कपूर की जोड़ी दूसरी बार पर्द पर आ रही है। सूत्र का दावा है कि बेशक रील लाइफ में दोनों ने काम ना किया हो पर प्रतिभाशाली कलाकारों के बीच रोमांस और रोमांटिक केमिस्ट्री से दर्शक जरुर प्रभावित होंगे और यह एक बड़ा हिट विडियो गीत बन कर उभरेगा।





मधुर रोमांटिक इस विडियो गीत को टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी अगस्त के माह में ही रिलीज करने की योजना तय की थी पर कुछ कारणों से अब इस गीत को सभी डिजिटल प्लेटफार्मों पर सितंबर माह में रिलीज किया जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers