आधिकारिक घोषणा कृष 4 क्रिसमस 2018 में होगी रिलीज

Views: 474


बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक सुपरस्टार शाहरुख खान की राईस और रितिक रोशन की काबिल के बीच टकराव को लेकर अटकलें काफी तेज थी लेकिन अब लग रहा है की बॉक्स ऑफिस की यह लड़ाई 2018 में भी जारी रहगी। खबर है की रितिक रोशन की कृष 4 की बॉक्स ऑफिस भिड़त आनंद एल राय की फिल्म के साथ क्रिसमस के मौके पर होगी।



कृष 4 फिल्म की पुष्टि ऋतिक रोशन के ट्वीट कर की है। ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा है की कृष 4 के लिए गणपति आशीर्वाद :)) उम्मीद है कि हर कोई उत्सव का आनंद ले रहे है और सब के लिए प्यार। फिल्म के निर्माता और ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा की उनकी पत्नी ने बप्पा की कृष के रूप में तस्वीर ट्वीट की थी जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा और उहोने चौथे भाग को बनाने के लिए प्रेरणा ली। राकेश जी कृष को मूल सुपर हीरो होने की पुष्टि कर दी है।



गणेश जी शुभ शुरुआत के देवता माने जाते है और कृष 4  के लिए उनका आशीर्वाद है ऐसा राकेश रोशन का मानना है और कृष तस्वीर में गणेश जी की झलक का तरीका उनकी पत्नी का था। किसी ने यह नही सोचा था की भारत की पसंदीदा सुपर हीरो इस गणपति महोत्सव पर भगवान गणेश की आकार दृष्टि के रूप में कृष 4 फिल्म के आने की घोषणा कर देंगे। गणपति पर फिल्म के घोषणा होने से इस बात की उम्मीद बढ़ गयी है की फिल्म में बप्पा कैमियो रोल में नजर आ सकते है। कृष के अतरिक्त ऋतिक काबिल में काम कर रहे है जिसका निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे है। संजय की काबिल गणतंत्र दिवस पर रिलीज की जाएंगी और उसी दिन शाहरुख की बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म राईस भी सुपरहिट होने के लिए मैदान पर होगी।