अक्षय-ट्विंकल ने रितिक और सुजैन खान के साथ रविवार को लंच किया और देखी जॉली एलएलबी 2 मूवी

Hrithik Roshan , Sussanne Khan, Akshay Kumar , Twinkle Khanna

Views:497

रितिक रोशन एक खुश मिजाज आदमी है। उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म काबिल ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है इसलिए वह इस वक्त रिलैक्स और मौज करने के मूड में है। रितिक की इस सफलता का जश्न उनके अतरिक्त उनके दोस्त भी मना रहे है। हाल ही में अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पांच सितारा होटल में रितिक रोशन और सुजैन खान के लिए एक भव्य भोजन का आयोजन किया है।



अक्षय और ट्विंकल उन खास लोगो में थे जिनके लिए रोशन परिवार ने काबिल के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजित किया था। अक्षय विभिन्न उदाहरणों से इस फिल्म की प्रशंसा करते रहे है और इस फिल्म के लिए अपने शब्दों से समर्थन जुटाने का प्रयास भी किया है और अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो गयी है तो रितिक-सुजैन के लिए ट्विंकल-अक्षय ने मेजबानी करते हुए रविवार को मजेदार बना दिया है।

इन दोनों कपल्स ने मौज मस्ती की तस्वीरों को अपने प्रशंसको के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है। शेयर हुई तस्वीरों में रितिक की एक्स वाइफ सुजैन उनके गले लगे साफ़ देखी जा सकती है। होटल में पूरा दिन बिताने के बाद रिलैक्स और मौज में मूड में दिख रहे इन चारों दोस्तों ने फिल्मों के विशेष प्रदर्शन के लिए एक मिनी थिएटर का आयोजन भी था ऐसा अक्की की अगली फिल्म जॉली एलएलबी 2 के लिए था।

खैर, रितिक की फिल्म ने तो अच्छा प्रदर्शन कर लिया है अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने की बारी खिलाडी कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 की है। अक्षय ने अचानक से विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और सभी के साथ फिल्म का आनंद लिया। स्क्रीनिंग लगभग 1 बजे समाप्त हो गयी। अक्षय और ट्विंकल निश्चित रूप से इस रविवार को एक जॉली मूड में थे!

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers