हंक रणवीर सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय पुरुषों की मैगज़ीन एस्क्वायर के कवर पर जगह बनाई

Views: 62


रणवीर सिंह वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांडिंग स्टार है। अभिनेता ने एस्क्वायर मैगज़ीन के जनवरी महीने अंक के कवर की शोभा अपनी तस्वीर से बढ़ाई है। रणबीर को हाल ही में मैगज़ीन ने साल के अंतर्राष्ट्रीय आदमी के रूप में चुना था और इसलिए उन्होंने कवर पर उनके फोटोशूट की तस्वीर को छापा है। पद्मावती स्टार रणवीर फोटोशूट की सभी तस्वीरों में बेहद बोल्ड हंक लग रहे है।



रणवीर सिंह एस्क्वायर मैगज़ीन पर आते ही पहले अंतरराष्ट्रीय मेल सेलेब्रिटी बन गए है जिनकी तस्वीर इसके कवर पर छापी गयी है। मैगज़ीन ने इससे पहले रॉबर्ट डी नीरो, लियाम नीसन, विल स्मिथ, जस्टिन टिम्बरलेक, जॉर्ज क्लूनी, माइकल फस्स्बेंडर और डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीरें कवर पर छाप चुका है। इस विशिष्ट क्लब में जगह बनाने के साथ ही मैगज़ीन ने उनको इंटरनेशनल मैन' की उपाधि से सम्मानित किया है।

रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। अभिनेता फोटोशूट की विभिन्न तस्वीरों में चिंताग्रस्त मूड में नजर आ रहे है। रणवीर एक शॉट में आरएस एक सूट पहने खिड़की की ओर देख रहे है जबकि एक अन्य तस्वीर में वह एक बैंगनी ओंब्रे शर्ट ग्रीन चिनोस पहन कर मैगज़ीन के साथ फर्श पर बैठे नजर आ रहे है।

बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेता बनने में रणवीर को 6 साल का समय लगा है। 6 साल की अवधि में बेफिक्रे स्टार ने अपनी जगह इंडस्ट्री के टॉप सितारों में स्थापित की है। वर्तमान की बात करें तो फ़िल्मी करियर तो अच्छा जा रहा है साथ में उनके निजी जीवन की बात करें तो दीपिका उनकी गर्लफ्रेंड है और आएं दिन उनके साथ सगाई की गॉसिप मीडिया में प्रकाशित होती रहती है।