जेनेलिया देशमुख की बॉलीवुड फिल्मों में जल्द होगी वापसी

Views: 1168


तीन साल बॉलीवुड परदे से दूर रहने 28 वर्षीय अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख बहुत जल्द फिल्मों में कमबैक कर सकती है। जेनेलिया देशमुख के फिल्मों में रिटर्न होने से उनके पति रितेश देशमुख बहुत उत्साहित है और उनका उत्साह ट्विटर पर तब दिखा जब उन्होंने गुड डे की शुभकामना और आप इस के लिए पैदा हुए थे, टैगलाइन के साथ इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है।





रितेश देशमुख के साथ-साथ जेनेलिया भी फिल्मों में अपनी वापसी से कभी खुश नजर आ रही थी। उन्होंने ट्विटर पर पहले दिन शूटिंग के बारे में बताते हुए लिखा कि वह अपने पहले दिन शूट को लेकर काफी उत्साह और जोश से भरी हुई है और वह 3 साल बाद शूट के वक़्त काफी अच्छा फील कर रही है।






आपको बता दे जेनेलिया इस फिल्म से पहले 2012 में फिल्म तेरे नाल लव हो गया में मुख्य भूमिका निभाते हुए पति रितेश के साथ नजर आई थी। इस फिल्म के अतिरिक्त वह फ़िल्मी परदे पर 2014 में जय हो जैसी हिट फिल्म में वह एक छोटी भूमिका में सलमान के साथ नजर आई थी। इसके अलावा वह एक मराठी फिल्म लाइ बिहारी में अतिथि के रूप में भी नजर आ चुकी है।





सूत्र बताते है जेनेलिया ने फिल्म से थोड़ी दूरी पुत्र के जन्म की वजह से बना ली थी। पिछले साल नवंबर के महीने में रिआन रितेश देशमुख को जन्म दिया था। बच्चे के प्राथमिक देखभाल के लिए जेनेलिया रितेश देशमुख ने फिल्मों से थोडा ब्रेक ले लिया था।