सोनाक्षी सिन्हा पर्दे पर धारण करेंगी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का रूप

Views:1146

दबंग सोनाक्षी सिन्हा को आप जल्द ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका में देखने वाले है। 28 वर्षीय सोनाक्षी सिन्हा अपनी अगली फिल्म में दाऊद की बहन हसीना पारकर की मत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली है इस बात की जानकारी गायक शेखर रवजियानी के एक मुबारकबाद ट्वीट से मिली है।

आपको बता दें कुछ दिन पहले शेखर रवजियानी को हसीना पारकर वाले रोल से जुड़ने के लिए मुबारकबाद दी थी जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर ही कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और वह इस फिल्म के शुरू होने का बेशब्री से इंतजार कर रही है।





आपको बता दे सोनाक्षी की इस फिल्म का नाम हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई होगा। फिल्म का नाम ऐसा इसलिए रखा गया है क्योकि अंडरवर्ल्ड की दुनिया में हसीना पारकर को अंडरवर्ल्ड क्वीन के नाम से जाना जाता था। हसीना पारकर इंडिया के मोस्ट वानटैंड डॉन दाऊद की बहन थी जिस पर अरुण गवली की मदद से अपने पति इस्माइल पार्कर पर गोली मारने का इल्जाम लगा था और 55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया था।

मुंबई नागपाड़ा में रहने वाली और 1991 के गैंगवार से चर्चा में आई हसीना का रोल को निभाने वाली है। यें बात सोनाक्षी को खासा उत्तसाहित कर रही है और वह जल्द से जल्द इस पर काम शुरू करना चाहती है। सोनाक्षी के वर्तमान की बात करें तो वह टीवी पर 'इंडियन आइडल जूनियर' के एक शो में जज बनी है और इसके साथ वह अकिरा नाम की एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही है इसलिए इस फिल्म के अगले साल से पहले पूरे होने की कोई उम्मीद नही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers