वरुण ने आइफा 2017 में कंगना के खिलाफ बने विवादित फनी एक्ट को लेकर माफ़ी मांगी

Karan Johar , Saif Ali Khan , Varun Dhawan , Kangana Ranaut

Views:307

हाल ही में हुए आइफा अवार्ड 2017 में करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना और उनकी कुनबा-परस्ती विचार को लेकर एक मजाकिया एक्ट किया था कथित तौर पर जो दर्शकों को पसंद नही आया है और इस एक्ट के बाद से ही इन तीनों को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।



कंगना राणावत पर हुए इस फनी एक्ट और उसके बाद दर्शकों की अलोचना का समाना करने वाले जुड़वां 2 स्टार वरुण धवन ने इस मामले से खुद को दूर करने के लिए अब माफी मांगी ली है। आपको बता दे कंगना ने करण जौहर पर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद बढ़ाने वाला डायरेक्टर प्रोडूसर बताया था।



कंगना की इस बात को लेकर आइफा की स्टेज पर एक कॉमिक एक्ट किया गया सैफ ने मजाक करते हुए कहा कि वह अपने पिता डायरेक्टर डेविड धवन की वजह से आज इंडस्ट्री में है और वरुण ने सैफ को कहा कि वह इंडस्ट्री में अपनी माँ अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के कारण हैं और फिर करण ने तुरंत कहा कि वह अपने पापा निर्माता यश जौहर की वजह से है और उसके बाद तीनों ने एकजुट होकर कुनबा-परस्ती के पक्ष में आवाज लगाई थी।<



वरुण ने यह करण की टांग खींचने का यह मौका जाने नही दिया और उनको उनकी फिल्म का गाना बोले चूड़ियाँ बोले कंगना गाया था जिसके बाद करण ने फौरन कहा कि "कंगना ना ही बोले तो अच्छा है,कंगना बहुत बोलती है।



इस फनी के एक्ट के बाद प्रशंसकों ने गुस्से में आकर सोशल मीडिया पर जो ट्रोल किया है उससे लगता है अब इन सितारों ने झुकने का फैसला कर लिया है और इसी क्रम में आखिरकार वरुण ने सबसे पहले ट्वीट करते हुए माफी और अफसोस व्यक्त किया है। वरुण ने कहा है कि मुझे बहुत अफसोस है अगर इस एक्ट से उन्होंने किसी को नाराज़ किया है।


करन और सैफ अली खान माफ़ी मांगते है या फिर अपने इस एक्ट पर कायम रहते है यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा क्योकि वरुण के बाद दर्शक अब इन दोनों की माफ़ी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers