ऐश्वर्या राय,कैटरीना कैफ,सोनम कपूर हॉलीवुड अभिनेत्री मूर और ईवा संग एक फ्रेम में

Aishwarya Rai , Sonam Kapoor , Katrina Kaif , Julianne Moore, Eva Longoria

Views:2236

बॉलीवुड ही नही हॉलीवुड की सबसे सुंदर महिलाओं ने मिल कर लोरियल ब्रांड के लिए इस साल एक विज्ञापन शॉट दिया है। लोरियल के लिए किए इस विज्ञापन में बॉलीवुड से ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर ने हिस्सा लिया है तो वही हॉलीवुड से जुलिानने मूर,ईवा लोंगोरिया ने इस शूट में हिस्सा लिया।



निश्चित ही यह सभी कलाकार अपने-अपने क्षेत्र में करिश्मा दिखा कर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है लेकिन इन खूबसूरत दिल जीतने वाली अदाओं की माहिर इन अभिनेत्रिओं को फोटोशूट करा कर अपने लिए जोड़ा है जो देखने में बेहद आकर्षक लग रहा है।



बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को एक फ्रेम में देखकर प्रशंसक की आंखे कुछ समय के लिए जम जायेंगी। ऐश्वर्या, कैटरीना और सोनम कपूर कान महोत्सव में पहले ही लोरियल की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी है लेकिन हॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ इस तरह का शूट इन तीनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए पहली बार है।



निश्चित ही यह तीनों बॉलीवुड टॉप अभिनेत्रियां बिना हॉलीवुड फिल्म किये भी विदेशी समुदाय के सामने अपनी पहचान बना चुकी है लेकिन अब इस क्यूट फोटोशूट से उनके फैंस की संख्या में इजाफा होगा। इन तीनों टॉप अभिनेत्रियों के अतिरिक्त बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से हॉलीवुड फैंस को स्तब्ध कर दिया है। वही दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड फिल्म में काम मिलने की वजह काफी रोमांचित है।








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers