इलियाना डी क्रूज़ हॉलीवुड फिल्म कुंग फू योग में जैकी चेन के साथ अभिनय करेंगी

Views: 998


बर्फी और मै तेरा हीरों की सफलता के बाद इलियाना डी'क्रूज़ को अपने करियर में कुछ खास सफलता नही मिली है। इस साल इलियाना डी'क्रूज़ की सैफ अली खान के साथ एक फिल्म हैप्पी एंडिंग आई थी लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही कर सकी थी।



इलियाना डी'क्रूज़ के करियर में बेशक कुछ समय के लिए ठहराव आया हो लेकिन उनके फैंस को व्याकुल होने की अधिक आवश्यकता नही है क्योकि वह बहुत जल्द एशिया की सबसे बड़ी एक्शन स्टार जैकी चैन के अपोजिट नजर आने वाली है और जब तक आप यह न्यूज़ पढ़ेगें तब तक इलियाना फिल्म के सिलसिले में दुबई के लिए रवाना हो जाएगी।





इलियाना जैकी की अगली फिल्म कुंग फू योग फिल्म के लिए चुनी गयी है इस फिल्म का निर्माण स्टेनली टोंग कर रहे है और यह वही डायरेक्टर है जिन्होंने मल्लिका शेरावत को मिथ के लिए चुना था। खबर ये भी है कुंग फू योग फिल्म में इलियाना के स्टंट सीन की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करेंगे।



कुंग फू योग में इलियाना के रोल के बारे में बात करें तो उनका फ़िल्मी रोल मल्लिका की मिथ से बड़ा और बेहतर होगा। कुंग फू योग में बॉलीवुड के सोनू सूद भी काम कर रहे है। इसके अलावा फिल्म निर्माताओं ने जैकी चेन के साथ एक समानांतर रोल के लिए रितिक रोशन को चुना था और वह समहत भी हो गये थे पर बाद में किसी कारण से वह फिल्म से बाहर गये।