जहीर-सागरिका की सगाई पार्टी में हाथों में हाथ डाल पहुंचे विराट-अनुष्का

Sagarika Ghatge , Zaheer Khan, Anushka Sharma , Virat Kohli , Arshad Warsi, Prachi Desai ,  Raveena Tandon , Sachin Tendulkar, Yuvraj Singh

Views:538

कल रात, भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने चक दे इंडिया की ब्यूटीफुल गर्ल सागरिका घाटके के साथ सगाई कर ली है। रिंग आदान-प्रदान के इस जश्न में बी-टाउन सेलिब्रिटी के अतरिक्त कई क्रिकेटरों ने भी भाग लिया लेकिन पार्टी में सबकी निगाहें क्रिकेट और बॉलीवुड से जुडी हॉट जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरफ ही टिकी हुई थी।



इस पार्टी के लिए अनुष्का शर्मा ने काली क्लासिक ड्रेस को चुना था जबकि उनके बॉयफ्रेंड विराट ने सफेद शर्ट और काली पेंट में नजर आये। इस सगाई में दोनों लव बर्ड्स एक साथ पार्टी में हाथों में हाथ डाले पहुंचे और दोनों ने एक साथ ही इवेंट वाला स्थान को छोड़ा दिया। आपको बता दे पिछले साल गोवा में युवराज सिंह-हेजल की शादी दोनों एक साथ शामिल हुए थे। उनके शादी की से वीडियो और तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुंची वह वायरल होने लगी थी।

भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान और बी टाउन की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सागरिका घाटके ने हाल ही में अपनी सगाई की अधिकारिक पुष्टि सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके की है। जाहिर ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है उसमें सागरिका उनके द्वारा दी गई रिंग को दिखा रही है। पिछली रात, दोनों ने अपनी सगाई की पार्टी की मेजबानी करते हुए सचिन-अंजलि, युवराज-हेजल, रवीना टंडन, अनिल थडानी, अजय जडेजा, आशीष नेहरा, बॉबी देओल, अरशद वारसी और प्राची देसाई जैसी बड़ी हस्तियों का स्वागत किया।



दिसंबर 2016 में जहीर और सागरिका के अफ़ेयर की गॉसिप शुरू हो गयी थी लेकिन चुपचाप दोनों ने अपने रोमांस को जारी रखा और कभी भी खुद से सार्वजनिक नही किया। सागरिका क्रिकेटर-अभिनेता अंगद बेदी का करीबी दोस्त है और जाहिर और उनको आपस में उन्होंने ही मिलवाया था। हमे यकीन है जाहिर और सागरिका की सगाई के बाद मीडिया में अब विराट और अनुष्का के सगाई की गॉसिप भी तेज हो जाएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers