डॉक्टर की देखरेख में बागी के सेट पर शूटिंग कर रही है चोटिल श्रद्धा कपूर

Views: 1918


डांस फिल्म एबीसीडी-2 में अपने डांस से मन्त्र मुग्ध करने वाली श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म बागी में डांस रिहर्सल कर रही थी तभी उनके पैर में चोट लग गयी थी लेकिन दर्द को मात देकर काम को तजरीह देने वाली श्रद्धा कपूर ने हमेशा की तरह इस बार भी चोट से होने वाले जोखिम की परवाह किए बिना श्रद्धा कपूर ने कोरियोग्राफर बॉस्को-सीज़र के साथ बहुत ही कठिन डांस मूव फिल्म के लिए दियें है।





श्रद्धा कपूर की चोट के बारें में सुनने को मिला है सेट से जुड़े लोगो को मानना है कि श्रद्धा के पैर आराम करना चाहिए था लेकिन इस गीत के लिए सभी तकनीशियनों की तारीखे पहले से तय थी इसलिए श्रद्धा के पास चोट के माध्यम से नृत्य करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। श्रद्धा कपूर के निजी चिकित्सक फिल्म शूटिंग के दौरान सेट पर ही मौजूद थे।





बागी फिल्म में श्रद्धा के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ ने आशिकी गर्ल श्रद्धा की इच्छा शक्ति की जमकर तारीफ की है। टाइगर ने जानकारी दी है कि फिल्म का यह गीत एक डांस नंबर है और चोट के बावजूद वह उच्च ऊँची एड़ी जूते के साथ श्रद्धा के डांस करने से काफी प्रभावित नजर आयें इसलिए श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहा कि वह उर्जा से भरपूर है और उनके डांस मूव बहुत बेहतर है और श्रद्धा के साथ डांस नंबर करते हुए उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आना पड़ता है।