प्रियंका को अमेरिकी सेलिब्रिटी टॉक शो को होस्ट करने ऑफर मिला

Priyanka Chopra

Views:352

अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में आलोचकों द्वारा प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ मिलने के बाद अब उन्हें अमरीका में एक और टीवी शो का ऑफर आया है। बॉलीवुड की पिग्गी चोप्स का पहला शो क्वांटिको एक एक्शन एफबीआई से संबंधित एक टीवी शो था लेकिन इस बार प्रियंका को अमेरिकी सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी करने की पेशकश की गयी है।


33 वर्षीय प्रियंका अमेरिका सिनेमा में धीरे-धीरे अपने करियर का विस्तार करते हुए अब सफलता की उड़ान भर रही है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका ने अपनी करियर के शुरुआत संगीत से की थी उसके बाद डिज्नी की प्लेन फिल्म के एक चरित्र को अपनी आवाज दी थी और हाल ही में उन्होंने एबीसी के अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको का एक अहम हिस्सा है।


क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एलेक्स का किरदार निभा रही है जो आधा अमरीकी है और आधा भारतीय है और बाद में एफबीआई के प्रमुख संदिग्ध हो जाता है। क्वांटिको को लेकर मिल रही प्रतिक्रिया और प्रदर्शन से प्रियंका काफी खुश और उत्त्साहित है।



प्रियंका को मिल रही अमेरिकी सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी पर अभी तक उन्होंने कोई फैसला नही लिया है लेकिन एक स्रोत के अनुसार प्रियंका जल्द ही अपना निर्णय एबीसी चैनेल को बता देंगी।


प्रियंका के हॉलीवुड करियर के अलावा अगर उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो भारत में भी उनकी डिमांड बहुत अधिक है। प्रियंका बॉलीवुड में संजय लीला भंसाली की परियोजना बाजीराव मस्तानी में काम रही है और उनकी यह फिल्म दिसंबर माह में रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है।


प्रियंका संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी के अलावा प्रकाश झा की जय गंगाजल भी कर रही है और इस फिल्म में वह मुख्य लीड में है। प्रकाश झा की जय गंगाजल अगले साल तक रिलीज होगी। इन दोनों प्रमुख फिल्मों के अलावा प्रियंका के पास काफी अन्य ऑफर्स भी लगातार आ रही है।

और पढ़े :-

प्रियंका चोपड़ा के लिए क्वांटिको में सेंसुअल वासनोत्तेजक दृश्य फिल्माने आसान नही थे


क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा पीपुल्स च्वाइस अवार्ड के लिए नामित हुई

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers