क्या रजनीकांत की 150 करोड़ बजट वाली एंथीरन 2 में हॉलीवुड के अर्नाल्ड बनेंगे खलनायक

Rajinikanth , Arnold Schwarzenegger

Views:1076

सुपर स्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म के 'एंथीरन 2' के बारें में खबर यह है कि यह फिल्म एक 3 डी फिल्म होगी जिसे तमिल फिल्म उद्योग के जाने माने निर्देशक शंकर करेंगे और इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये से अधिक होने की उम्मीद है।



एंथीरन 2 फिल्म के सबसे खासियत जो अभी तक निकल कर सामने आ रही है वह इस फिल्म में खलनायक की भूमिका है। निर्देशक शंकर की इस आगामी फिल्म के खलनायक बारे में गॉसिप है कि रजनीकांत के सामने खलनायक की भूमिका में हॉलीवुड के अर्नाल्ड श्वार्जनेगर होंगे। आपको बता दे एंथीरन 2 में खलनायक बनने के पेशकश पहले कमल हासन के सामने की गयी थी लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था जिसके बाद अर्नाल्ड नाम का फैसला किया गया है।





हॉलीवुड के अर्नाल्ड श्वार्जनेगर का एंथीरन 2 से जुड़ना कुछ लोग मुश्किल मान रहे है क्योकि अर्नाल्ड की फ़ीस अधिक है और फिल्म का सिर्फ 150 करोड़ रूपये है इसलिए वह फिल्म के लिए सहमत होंगे ऐसी संभावना कम ही है।



निदेशक शंकर की एंथीरन 2 की टीम वही बॉलीवुड में खलनायक लेने के विकल्प पर भी काम कर रही है और डायरेक्टर ने जॉन अब्राहम जैसे अभिनेताओं की तलाश करने को कहा है जिनकी अच्छी बॉडी और जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति हो।



खलयानक को छोड़ कर अगर हम फिल्म अभिनेत्री की बात करें तो फिल्म के डायरेक्टर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से संपर्क किया लेकिन अब एंथीरन 2 के लिए एमी जैक्सन का नाम फाइनल होने की उम्मीद है। दुर्भाग्य से यहाँ भी शंकर को अपनी परियोजना के लिए दोनों अभिनेत्रियों से डेट नही मिली।



एंथीरन 2 की अभी तक जो शंकर के मन मुताबिक़ जा रहा है वह है फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत का होना और मशहूर संगीतकार एआर रहमान की म्यूजिक के लिए रजामंदी। शंकर निश्चित ही हॉलीवुड कंपनी से एंथीरन 2 से फिल्म जगत पर अपना प्रभाव छोड़ना चाहते है लेकिन उनकी फिल्म का बजट कम होने की वजह से वह अपनी उम्मीदें पूरी नही कर पा रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers