आमिर द्वारा फातिमा की एक्स्ट्रा केयर से अपसेट हुई कटरीना

Aamir Khan , Katrina Kaif , Fatima Sana Shaikh

Views:99

धूम 3 के बाद कटरीना और आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ होंगे। वर्तमान की बात करें कैट आमिर से बहुत परेशान है। हालिया रिपोर्टों पर नजर डाले तो खबरें ऐसी आ रही है कि आमिर खान लोगों को यह बताते नही थक रहे है कि फातिमा साना शेख ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की मुख्य अभिनेत्री है।



वर्तमान में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म की शूटिंग जारी है लेकिन आमिर ने अपनी आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की प्रमोशन के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया है। वैसे आपको बता दे ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर और अमिताभ जैसे दिग्गज कलाकार है लेकिन फिल्म में ग्लैमर से जोड़ने के लिए कटरीना को शामिल किया गया है और इस बात को आमिर ने खुद सीक्रेट सुपरस्टार की प्रमोशन के दौरान कहा है।

निश्चित तौर पर कैटरीना फिल्म में अपनी भूमिका को कमतर बताएं जाने से खुश नही होंगी इसके अतिरिक्त कई रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि फातिमा और आमिर की करीबी की वजह से फिल्म के अंदर भी कैट से अधिक स्क्रीन स्पेस फातिमा को मिला है और बॉलीवुड की बार्बी डॉल इससे बेहद खफा है।

फातिमा और आमिर की बॉन्डिंग की गॉसिप इंडस्ट्री में किसी से छुपी नही है और शायद यही वजह है कि फातिमा को स्क्रीन पर अतिरिक्त महत्व मिल रहा है और निश्चित ही आमिर द्वारा फातिमा की एक्स्ट्रा केयर से कैट खुश नही होगी। कई सूत्रों से यह खबर भी मिली है कि आमिर अपनी स्क्रीन बेटी फातिमा को सेट पर प्रशिक्षण भी दे रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers