#मीटू ! फ़िरंगी अभिनेत्री छेड़छाड़ और उत्पीड़न पर सुनाई आपबीती

Ishita Dutta

Views:71

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने मी टू अभियान के तहत साहसपूर्वक स्वीकार किया है कि उनके साथ एक से अधिक बार छेड़छाड़ हो चुकी है। छेड़छाड़ पर रहस्योद्घाटन करते हुए उन्होंने महिलाओं के उपर होने वाले उत्पीड़न के खिलाफ अभियान से खुद को जोड़ा और अपने कड़वे अनुभवों के बारे में खुल कर बात की है।



अभियान से संबंधित एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कॉलेज के लिए जाते समय रास्ते में उनके साथ कई बार छेड़छाड़ हुई है और उनको पीड़न का सामना करना पड़ा था लेकिन वह हर बार छेड़छाड़ करने वालों को उन्होंने सही जवाब देकर पीछे धकेला है।


आपको बता दे इशिता ट्रेन से अपने कॉलेज जाती थी और एक बार ट्रेन में एक मध्यम आयु वर्ग के आदमी ने उनको गलत तरीके से छुआ लेकिन बहादुर गर्ल इशिता ता चुप नही रही और उन्होंने भीड़ के बीच में उस आदमी को शर्मिंदा कर दिया। उन्होंने एक और घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक आदमी ने उनको गलत तरीके से टच करने प्रयास किया था लेकिन इशिता ने उसे पकड़ा और उसे बुरी तरह से मोड़ दिया था।


इशिता के अनुसार मोलेस्टर उनके द्वारा इस सबक को हमेशा याद रखेगा। इशिता को दृश्यम मूवी में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाई थी और अब आप उनको जल्द ही फ़िरंगी मूवी में देखेंगे। इशिता ने मी टू अभियान की जमकर सराहना की है लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि लेकिन इस तरह के प्लेटफार्मों का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए। इशिता के अनुसार जब बड़े बड़े सेलिब्रिटीज किसी मुद्दे पर खुल कर बात करते है और अपनी आपबीती शेयर करते है तो लोगों को भी हिम्मत मिलती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers