सेट पर वत्सल सेठ को थप्पड़ मारने के बाद इशिता दत्ता की आँखों में आँसू

Views: 566


दृश्यम अभिनेत्री इशिता दत्ता वर्तमान में रिश्तों का सौदागर बाजीगर में अरुंधति के किरदार में है। इस भावनात्मक टीवी शो के एक दृश्य में सह-अभिनेता वत्सल सेठ को थप्पड़ मारना था और इस थप्पड़ मारने वाले दृश्य को करते समय वह काफी इमोशनल हो गयी थी।



इशिता ने एक बयान में कहा है कि वत्सल एक मसखरा है और जब उनको यह पता चला की उनको थप्पड़ मारना है तो उन्होंने वत्सल को चिढ़ाना शुरू कर दिया वास्तव में यह उनके लिए एक बदला लेने का मौका था क्योकि सेट पर अक्सर वत्सल उनके लिए प्यारी मुसीबतें पैदा करते रहते है लेकिन जब इस दृश्य को शूट करने का मौका आया तो वह बिलकुल सुन्न हो गयी बाद में वत्सल ने यकीन दिलाया की शो में उनका किरदार क्या है और उनके विश्वास दिलाने के बाद ही वह इस सीन को शूट कर सकी।

इस सीन को शूट करते समय इशिता को महसूस हो रहा था कि वह खुद को थप्पड़ मार रही है लेकिन अंत में उन्होंने वत्सल को मुश्किल से थप्पड़ मारा और उसके बाद खुद रोने लग गयी इसके बारें में जो मजाक किया था इसलिए वह खुद को काफी गिल्टी महसूस कर रही थी।

आपको बता दे इशिता तनुश्री दत्ता की बहन है और हाल ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसने इन्टरनेट पर काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। इशिता टीवी के अतिरिक्त बॉलीवुड और साउथ में तेलगू और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।