रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2 की लीड अभिनेत्री एमी जैक्सन होंगी

Rajinikanth , Amy Jackson

Views:3174

एमी जैक्सन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी का आगाज शानदार और सफल तरीके से करने में कामयाब रही है। एमी जैक्सन की हाल ही में रिलीज बॉलीवुड फिल्म सिंह इज ब्लिंग 88.60 करोड़ कमा कर वर्ष कि छठी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी लोगो ने काफी सराहा और उनकी कामयाबी का सिलसला अभी यही नही रुका है। एमी जैक्सन के बारें में खबर है कि वह जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म में नजर आने वाली है।



एमी जैक्सन के बारे में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार महानायक रजनीकांत अभिनीत फिल्म रोबोट के अगले भाग रोबोट 2 के लिए उन्हें साइन कर लिया गया है।





साउथ के जाने माने डायरेक्टर शंकर द्वारा निर्देशित रोबोट फिल्म में रजनीकांत के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन थी और रजनीकांत ने इस मूवी में वैज्ञानिक और रोबोट की दोहरी भूमिका सफलतापूर्वक अदा कि थी।



एमी जैक्सन भी अपनी अगली रोबोट 2 के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार है खबर है कि वह इस एक्शन फिल्म के लिए खुद को तैयार करने के लिए जल्द लॉस एंजिलिस कि उड़ान भर सकती है। एमी लॉस एंजिलिस में वेशभूषा एक्शन और स्पेशल स्टंट कि ट्रेनिंग लेंगी।



एमी जैक्सन द्वारा सिंह इज ब्लिंग में किये एक्शन और स्टंट सीन दर्शको को खासा पसंद आये है जिससे एमी काफी उत्साहित है और वह अपनी अगली एक्शन फिल्म रोबोट 2 में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है।



और पढ़े :- क्या रजनीकांत की 150 करोड़ बजट वाली एंथीरन 2 में हॉलीवुड के अर्नाल्ड बनेंगे खलनायक

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers