अर्जुन कपूर संग अफेयर की खबरों से परेशान जैकलिन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandez , Arjun Kapoor

Views:1298

इस साल आईफा के दौरान जैकलिन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक साथ नजर आई थी और उसके बाद से ही अर्जुन और जैकलिन को नई बॉलीवुड जोड़ी के रूप में देखा जाने लगा था और दोनों के बीच निकटता की कई कहानिया कही गई थी जिस पर अर्जुन और जैकलिन ने अभी तक कोई भी अपनी प्रतिक्रिया नही दी थी लेकिन अब रिलेशनशिप की खबरों से परेशान होकर जैक ने अपने और अर्जुन के बीच में चल रहे रिश्तों का खुलासा किया है।





सौंदर्य उत्पादों को नई रेंज लांच करने आई जैकलिन से उनके और अर्जुन के रिश्ते के बारें में सवाल किए गये तो उन्होंने हर सवाल का जवाब देते हुआ बोली कि वह और अर्जुन दोनों बॉलीवुड के क्षेत्र से आते है और अर्जुन केवल उनके बहुत अच्छे दोस्त है।

जैकलिन से जब यह पूछा गया कि उन्हें अफेयर की खबरें किस हद तक चिंतित करती है तो उनका जवाब था वह आजकल बहुत व्यस्त है और आजकल वह अख़बार नही पढ़ती है लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें बताया है कि आजकल उनके और अर्जुन के बीच चक्कर की खबरे प्रकासित हो रही है। उन्होंने यें भी कहा की उन्हें और अर्जुन को एक साथ देखा जाता होगा पर वह दोस्त से ज्यादा कुछ नही है।





आपको बता दे जैकलिन का अर्जुन कपूर से पहले सलमान खान के साथ उनके रोमांस की खबरें प्रकासित हो चुकी है लेकिन अब की तरह ही तब भी जैकलिन ने प्रेम प्रसंगो की सभी खबरों का खारिज कर दिया था। जैकलिन का मनाना है कि वह बॉलीवुड में हम-सब अच्छे दोस्त है और उनके और अर्जुन कपूर के लव अफेयर की सभी खबरें सिर्फ बकवास है।

जैकलिन फर्नांडीज ने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज आइटम गीत पर ठुमके लगाते हुए शुरू किया था पर आज बॉलीवुड में उनकी काफी डिमांड है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers