प्रीमियर बैडमिंटन लीग में जैकलिन फर्नांडीज का तपता हुआ डांस आइटम

Jacqueline Fernandez

Views:1502

बॉलीवुड स्टाइलिस्ट अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग मौके पर तपता हुआ डांस प्रदर्शन दिया है। 2 जनवरी 2016 शनिवार को मुंबई में एनएससीआई की तरफ से प्रीमियर बैडमिंटन लीग का उद्घाटन समारोह रखा गया और इस समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां और खेल हस्तियों के अधिकारी उपस्थित थे जिनको जैकलिन ने अपनी डांस अदाओं से हैरान कर दिया।



प्रीमियर बैडमिंटन लीग के आयोजित उद्घाटन समारोह के मौके पर जैकलिन फर्नांडीज शिमरी ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रही थी और उन्होंने इसी हॉट ड्रेस में रॉय से चिट्ठियां कलाइयां वे,सूरज डूबा है, किक 'से' हैंगओवर' जैसे अपनी 2015 फिल्मों के हिट गीतों पर डांस प्रदर्शन दिया जिसका दर्शकों ने अच्छी तरह से आनंद उठाया है।



इस उद्घाटन समारोह के मौके पर प्रीमियर बैडमिंटन लीग के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार भी उपस्थित थे। आपको बता दें बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार ब्रांड एंबेसडर होने के साथ-साथ मुंबई रॉकेट्स टीम के सह-मालिक भी है। समारोह में जैकलिन के चटाके डांस प्रदर्शन के अतिरिक्त संगीतकार सलीम-सुलेमान ने अपने हिट गीतों के साथ र्शकों का मनोरंजन किया। समारोह का अंत शाहरुख खान के गीत, 'चक दे इंडिया' के साथ जोशपूर्वक हुआ।



साल 2016 में जैकलीन के काम की बात करें तो उन्हें जल्द ही सूरज पंचोली के साथ वीडियो संगीत में रोमांटिक डांस अंदाज में देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त 2016 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ 'हाउसफुल 3' आने वाली है। जैक इस साल के मध्य माह तक एक एक्शन फिल्म ढिशूम भी आयेंगी जिसमे उनके साथ वरुण धवन और जॉन अब्राहम है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers